Paonta Cong
in

कांग्रेस में चल रही विरासत की सियासत, पार्टी में किया जा रहा था राजनीतिक रूप से प्रताड़ित

कांग्रेस में चल रही विरासत की सियासत, पार्टी में किया जा रहा था राजनीतिक रूप से प्रताड़ित

तानाशाही से परेशान हो कर थामा आप का हाथ : मनीष ठाकुर

आप का दामन थामने के बाद बुधवार को कांग्रेस के पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर अपने साथियों के साथ शिमला आम आदमी पार्टी कार्यालय पहुंचे। जहां पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी ने उन्हें उनका स्वागत किया।

JPERC
JPERC

इस दौरान मनीष ठाकुर ने प्रदेश कांग्रेस के आला नेताओं पर जमकर निशाना साधा और कांग्रेसी नेताओं की तानाशाही से परेशान होकर आम आदमी पार्टी में शामिल होने की बात कही।

Admission notice

मनीष ठाकुर ने कहा कि वह 20 सालों से कांग्रेस पार्टी में काम कर रहे थे लेकिन कांग्रेस पार्टी में आम परिवार के लोगों को आगे आने से रोका जाता रहा है। उन्हे भी ऐसे ही प्रताड़ित किया जा रहा था। संगठन के भ्रष्ट तंत्र से परेशान होकर उन्हें पार्टी को अलविदा कहना पड़ा।

कांग्रेस पार्टी में अनीता भाजपा से नहीं बल्कि आपस में ही लड़ रहे हैं जहां पर आम कार्यकर्ताओं की कोई सुनवाई नहीं है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जो हिमाचल के प्रभारी बनाए गए हैं वे हेलीकॉप्टर में आते हैं और फाइव स्टार होटल में ठहरते हैं। कार्यकर्ताओं से मिलने की जहमत तक नहीं उठाते वहीं प्रदेश कांग्रेस के महासचिव भ हेलीकॉप्टरों में घूमते हैं।

कांग्रेस पार्टी में परिवारवाद की राजनीति चल रही है जहां पर उन्हें ही टिकट दिए जाते हैं जिन भी कार्यकर्ताओं का कोई राजनीतिक या परिवार राजनेता नहीं है।

उन्हें हमेशा ही दबाने का काम किया जा रहा है जिससे तंग आकर उन्होंने अपने साथियों के साथ पार्टी को अलविदा कहा और आम आदमी पार्टी का दामन थाम थाम लिया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल से मुलाकात हुई है और प्रदेश के मुद्दों पर चर्चा हुई है और जल्द ही वे 6 अप्रैल को मंडी में आएंगे।

ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल के काम को आज पूरा देश सराह रहा है जिस कारण ही आज पंजाब  में आप मे अपनी सरकार बनाई है। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में हज़ारों लोग पार्टी से जुड़ना चाहते है। मुनीश ने कहा कि आने वाले चुनावों में हम हर वर्ग के मुद्दों को जनता के बीच मे जाएंगे और जीत का परचम लहराएंगे।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में 12 से 14 आयु वर्ग के लिए इन 10 स्थानों पर होगा कॉविड-19 टीकाकरण

सीएम जयराम ठाकुर 31 मार्च को कफोटा व 4 अप्रैल को पांवटा साहिब दौरे पर होगें,