in

क्या लन्दन शिफ्ट हो जाएंगे मुकेश अम्बानी…?

क्या लन्दन शिफ्ट हो जाएंगे मुकेश अम्बानी…?

रिलायंस इंडस्ट्री ने साफ की स्थिति, पढ़ें क्या है पूरा मामला..

भारत के जाने माने पूँजी पतियों में से एक मुकेश अम्बानी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुये हैं क्योंकि मीडिया में कई दिनों से यह खबर छायी हुई है कि मुकेश अम्बानी अपने परिवार सहित लन्दन शिफ्ट हो रहे हैं।

ऐसे में यह पड़ताल जरूरी है कि क्या वास्तव में एशिया का नामचीन पूंजीपति अपने मुल्क को छोड़कर दूसरे मुल्क में रहेगा और साथ ही यह जानना भी बेहद आवश्यक है कि आखिर मीडिया में ऐसी सुर्खियाँ क्यों आयी…?

अम्बानी में लन्दन में खरीदी बड़ी प्रॉपर्टी….

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों मुकेश अम्बानी ने लन्दन की लगातार कई यात्राएँ की हैं तथा वहाँ पर एक बड़ी प्रॉपर्टी भी ख़रीदी है जिसके बाद से ही यह बात सुर्खियों में आई कि मुकेश अम्बानी लन्दन शिफ्ट होंगे।

Holi-1
Holi-1

आपको बता दे की मुकेश अम्बानी ने हाल ही में लन्दन के बकिंघमशायर के स्टोन पार्क में 300 एकड़ में फैला एक महलनुमा घर खरीदा है जिसकी कीमत 529 करोड़ बतायी जा रही है।

विदेश में इतनी बड़ी प्रॉपर्टी खरीदने की वजह से ही यह बात सुर्खियों में आयी कि मुकेश अम्बानी सम्भवतः लन्दन शिफ्ट होने वाले हैं।

रिलायंस इंडस्ट्री ने साफ की स्थिति…

Holi-2
Holi-2

मुकेश अम्बानी पर चल रही सुर्खियों ने तब विराम लिया जब रिलायंस इंडस्ट्री ने यह स्पष्ट किया कि इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अम्बानी या उनके परिवार का कोई भी सदस्य दुनिया के किसी अन्य देश मे रहने नहीं जा रहा है।

इंडस्ट्री के इस बयान से यह स्पष्ट हो गया कि मुकेश अम्बानी भारत मे ही रहेंगे।
जानकारी के लिये बता दें कि मुकेश अम्बानी अभी एलमाउंट रोड पर स्टेट ऑफ द आर्ट घर एंटीलिया में रहते हैं।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में वन विभाग की कार्रवाई, काटे गए पेड़ों के साथ धरे 8 लोग

पांवटा साहिब में वन विभाग की कार्रवाई, काटे गए पेड़ों के साथ धरे 8 लोग

खतरनाक हुआ देश का ये शहर, हो जाएं सचेत….