in

चोरी हुई बाईक पुलिस की मुस्तैदी से बरामद, शातिर हुआ रफूचक्कर, सीसीटीवी में हुआ कैद

चोरी हुई बाईक पुलिस की मुस्तैदी से बरामद, शातिर हुआ रफूचक्कर, सीसीटीवी में हुआ कैद

हरिद्वार से फिल्मी स्टाइल से चोरी हुई बाईक को पांवटा साहिब पुलिस ने मुस्तैदी के चलते बरामद कर लिया है। हालंकि शातिर बाइक छोड़ कर रफूचक्कर होने में कामयाब हो गया।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 फरवरी को गोविंदघाट बेरियर पर तैनात आरक्षी विनीत द्वारा एक बिना नंबर की बाइक को चेकिंग के लिए रोका गया, जिसने अपना नाम नीरज रोहताश बताया तथा खुद को हरिद्वार का रहने वाला बतलाया।

BKD School
BKD School

जिसे बाइक के कागजात दिखाने को कहा जिस पर उसने बोला की यह बाइक मेरे भाई की है। कागज उसके पास होंगे जो रामपुरघाट मे रहता है मे अभी ले कर आता हूं।

उसके बाद वह वहां से चला गया और आज दिन तक वापस नहीं आया। बाइक पर संदेह होने लगा की यह कही चोरी की ना हो जिस पर आरक्षी विनीत ने खोज बिन शुरू कर दी।

वह बजाज एजेंसी पांवटा साहिब गया और बाइक के बारे पता करने लगे जिस पर एजेंसी वाले ने बताया की यह बाइक पुष्कर ऑटो मोबइल हरिद्वार से बताई, जो वहा पर बातचीत करने पर उन्होंने बताया की यह बाइक साकिर ऑटो मोबाइल सुल्तानपुर हरिद्वार से होनी बतलाई।

जिस पर वहा बातचीत की गयी तथा उन्होंने बताया की एक व्यक्ति अपनी Ct110 बाइक एक्सचेंज करवाने आया था और कहने लगा मुझे पल्सर 160NS लेनी है और इस बाइक को चला कर देखना है।

उसने बाइक मे चाबी लगा दी और वहा से बाइक ले कर भाग गया और उन्होंने बतलाया की इस बारे हमने कोतवाली प्रभारी लक्सर हरिद्वार को शिकायत की है।

जो प्रभारी लक्सर से आरक्षी विनीत की बात होने पर उन्होंने बतलाया है की हम आगामी कारवाही हेतु यहाँ से अपनी टीम पांवटा साहिब भेज रहे है। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

Written by newsghat

आंजभोज क्षेत्र के बनौर निवासी 108 वर्षीय धूडू राम मतदान के लिए बने प्रेरणास्रोत

दिल के दौरे के खतरे को कम करता है रक्तदान बोले मनमीत सिंह मल्होत्रा, नंज मेड साइंस फार्मा में रक्तदान शिविर, 80 ने किया रक्तदान,