in

जीटी स्पोर्ट्स ने चमचमाती ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

जीटी स्पोर्ट्स ने चमचमाती ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

जीटी स्पोर्ट्स ने चमचमाती ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

डीएसआर को 75 रनों से हरा कर ट्रॉफी पर जीटी स्पोर्ट्स ने किया कब्जा

उपमंडल पांवटा साहिब के नगर पालिका मैदान में सात नवंबर से चल रहे सेकेंड सिरमौर सुपर लीग का आज फाइनल मुकाबला डीएसआर व जीटी स्पोर्ट्स के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच मुकाबला काफी रोमांचक रहा।

फाइनल मुकाबले में ऊर्जा मंत्री चौधरी सुखराम व एसडीएम विवेक महाजन ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की ।

BMB01

इस दौरान उन्होंने खेल प्रेमियों को सम्बोधन करते हुए विजेता टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब में क्रिकेट अकादमी का खुलना अपने आप मर गर्व की बात है। अब महिला क्रिकेट अकादमी के भी पांवटा साहिब में शुभारम्भ हो गया है। ये खेल प्रेमियों के लिए गर्व की बात है।

आज का समय कॉम्पिटिशन का है। खिलाड़ियों को आगे जाने के लिए उस हिसाब से तैयारी करनी होगी। सुखराम चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर की कब्बडी प्रतियोगिता का आयोजन में जल्द पांवटा साहिब में होगी। जिसमें खेल मंत्री अनुराग ठाकुर को निमंत्रण दिया जाएगा।

Bhushan Jewellers 04

एक लाख एक हज़ार रुपए ऊर्जा मंत्री के द्वारा खेल समिति को दिया गया जिन्होंने इस प्रतियोगिता का आयोजन किया उनको दिया गया।

हर्बल नूट्रिशनिस्ट के एमडी को ओर से मेन ऑफ द मैच रहे गुरविंदर सिंह टोली को अपनी कंपनी के प्रोडक्ट, धन राशि,व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया ।

जीटी स्पोर्ट्स व डीएसआर के बीच चले मुकाबले में डीएसआर टीम को 21 हज़ार की नगद राशि व चमचमाती ट्राफी देकर एसडीएम विवेक महाजन ने सम्मानित किया ।

इस प्रतियोगिता में सिरमौर की 12 टीमों ने भाग लिया। जिसमें क्रिकेट की फाइनल मुकाबले में जीटी स्पोर्ट्स ने ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

 बेहतरीन बेट्स मैन में प्रशांत और बेहतरीन बोलर्स अली को ट्रॉफी व नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

बेस्ट फील्डर अंकित को 2100 रुपए ट्रॉफी, विकेट कीपर देशराज, मैन ऑफ द सीरीज रोहित स्मृति चिन्ह आरओ व 21 सौ रुपए की धनराशि प्रदान की गई।

चमचमाती ट्रॉफी पर जीटी स्पोर्ट्स की टीम ने कब्जा जमाया। जिन्हें 51 हज़ार रुपए की धनराशि ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। इन्होंने 20 ओवर में 173 रनों से जीत हासिल की।

इसमें रोहित ने 52, गुरविन्दर सिंह ने 29, दानिश 24 व आलोकित ने 20 रनों की पारी खेली।

डीएसआर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए योगेश व अमित ने 3-3 विकेट, सचिन व रोहित ने 1-1 विकेट लिए।

डीएसआर की टीम ने 16 ओवर में 98 रनों पर ही सिमट गई। जिसमें मनीष ने 35 व अंकुर ने 16 रनों की पारी खेली। इसके आलावा दानिश सीख ने 41, आलोकित ने 32 और अन्य खिलाड़ियों ने कुल मिलाकर 238 रनों का लक्ष्य रखा।

कार्यक्रम के समापन के अवसर पर मधुकर डोगरी व जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अतर सिंह नेगी, गुरविंदर सिंह टोली व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

Written by Newsghat Desk

चाइल्ड लाइन सिरमौर की छापेमारी, एक को किया रेस्क्यू…

चाइल्ड लाइन सिरमौर की छापेमारी, एक को किया रेस्क्यू…

भाटियां में दो ट्रक एक कैंटर पलटा, कार भी दुर्घटनाग्रस्त

भाटियां में दो ट्रक एक कैंटर पलटा, कार भी दुर्घटनाग्रस्त