Paonta Cong
in

दर्दनाक हादसा : पानी से भरे टैंक में डूबने से व्यक्ति की मौत

दर्दनाक हादसा : पानी से भरे टैंक में डूबने से व्यक्ति की मौत

JPERC
JPERC

52 वर्षीय व्यक्ति की देर रात मनरेगा टैंक से पानी निकालते समय बाल्टी समेत टैंक में गिर गया। इस दौरान व्यक्ति पानी में डूबने से मौत हो गई। व्यक्ति का नाम तेज राम बताया जा रहा है। हादसा करसोग में उपमंडल के उप तहसील बगशाड की ग्राम पंचायत मनोला नराश में पेश आया।

Admission notice

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यक्ति देर रात को आंगन में बने मनरेगा के टैंक से बाल्टी में पानी लेने गया था। इस दौरान जैसे ही उस व्यक्ति ने टैंक से पानी निकलने का प्रयास किया तो वह बाल्टी समेत टैंक में गिर गया। रात अधिक होने के कारण किसी को इसकी भनक नहीं लगी।

एसडीपीओ करसोग गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि देर रात एक व्यक्ति टैंक में गिर गया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके के लिए रवाना हो गयी। उन्होंने कहा कि व्यक्ति की पहचान तेज राम निवासी मनोला के रूप में हुई है।

तेज राम के अलावा उनकी बेटी ममता ही घर पर थी, जो रसोई घर में रात का खाना बना रही थी। जब खाना बनाने के बाद बेटी रसोई घर से बाहर निकली तो पाया कि उसके पिता कहीं नजर नहीं आ रहे। जिसके बाद ममता पिता की तलाश के लिए ताया के घर गयी, लेकिन वह वहां पर नहीं मिले।

इसके बाद घर वालों ने तेज राम की घर के आसपास तलाश शुरू कर दी. उसी दौरान देखा कि आंगन में बने टैंक का ढक्कन खुला पड़ा है। ऐसे में जब परिवार के सदस्यों ने टैंक के अंदर झांक कर देखा तो तेजराम बाल्टी समेत टैंक के अंदर पड़ा हुए पाया।

जिस पर लोगों की मदद से तेज राम को टैंक से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Written by Newsghat Desk

क्या बंद हो रहा है वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप Netflix, निरंतर कम हो रहे सब्सक्राइबर्स, पढ़ें क्या बोले Netflix के सीईओ टेड सैरेंडोस

पंजाबी गायक दलेर मेहंदी को दो साल की जेल, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़ें क्या पूरा मामला