Paonta Cong
in

देवभूमि में एक ओर सड़क हादसा, नदी में समाई गाड़ी, दंपत्ति का नहीं लगा पता

JPERC
JPERC

देवभूमि में एक ओर सड़क हादसा, नदी में समाई गाड़ी, दंपत्ति का नहीं लगा पता

Admission notice

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में सवार थे 4 लोग, 2 लौट आए सुरक्षित

पंचायत उपप्रधान ने पुलिस को दी सूचना, दो की तलाश जारी

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सड़क से गाड़ी खाई में होते हुए सतुलज नदी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है, जिसमें सवार व्यक्तियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

हादसा किन्नौर जिला के निचार खंड के तहत लुतुकसा में पेश आया है। यहां एक गाड़ी सड़क से तकरीबन 100 मीटर नीचे गहरी खाई में सतलुज नदी में जा गिरी। लिहाजा गाड़ी में सवार लोगों का अभी तक कुछ सुराग नहीं लग पाया है।

हालांकि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी का नंबर एचपी26ए-5000 का पता लगा है। यह गाड़ी पदम सिंह निवासी गांव डैट तहसील निचार जिला किन्नौर के नाम पर पंजीकृत है।

पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो सामने आया कि ग्राम पंचायत सुंगरा के उपप्रधान की तरफ से पुलिस को बताया गया कि संबंधित गाड़ी में पदम सिंह व उनकी पत्नी सहित 2 मजबूर गए थे। हालांकि दोनों मजदूर अपने स्थान पर सही सलामत पहुंच गए हैं। ऐसे में दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में सवार के सतलुज नदी में बहने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस कार में सवार व्यक्तियों को तलाशने में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि हिमाचल में रविवार को सोलन जिला के कसौली में भी एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Written by

निर्माणाधीन राईस मिल को लेकर स्थानीय लोगों ने जताया विरोध

टोक्यो पैरालंपिक में हिमाचली बेटे निषाद ने जीता रजत पदक, सरकार का 1 करोड़ देने का ऐलान