in

पत्नी ने करवा दी पति की हत्या, मारने के लिए दी थी सुपारी

पत्नी ने करवा दी पति की हत्या, मारने के लिए दी थी सुपारी

80000 के गहने गिरवी रख दी थी दो लाख की सुपारी

JPERC
JPERC

डेढ़ महीने पहले हुए मोहम्मद तय्यब हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है जिसमें कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं बता दें पत्नी नहीं अपने पति की शूटर्स को सुपारी देकर हत्या करवाई थी जिसके लिए उसने अपने गहने तक गिरवी रख दिए थे। यह घटना गया बिहार से निकल कर सामने आई है।

क्या है पूरा प्रकरण आइए जानते हैं

BKD School
BKD School

आरोपी महिला ने मृतक तैयब से लव मैरिज शादी की थी। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि विगत 23 अक्टूबर को शेरघाटी थाना क्षेत्र के काजी मोहल्ला स्थित रूबी श्रृंगार दुकान के स्टाफ तैयब आलम कि अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

जिसके बाद पुलिस छानबीन में लगी हुई थी और हम जयपुर में छापामारी के दौरान खान व पंकज पासवान को गिरफ्तार किया गया इनके पास से हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं।

80000 के गहने गिरवी रख दी थी दो लाख की सुपारी

अपराधियों से कड़ी पूछताछ के बाद यह जानकारी मिली कि मृतक तैयब आलम की पत्नी नहीं अपराधियों को अपने पति की हत्या के लिए सुपारी दी थी। हत्या के लिए ₹200000 की डील हुई थी।

जिसमें उसने अपने गहने गिरवी रख 80000 एडवांस भी दिए थे बाकी पैसा काम होने के बाद तय था। फिलहाल पुलिस ने दो देसी कट्टा पांच जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल को बरामद करते हुए सभी को जेल भेज दिया है।

Written by Newsghat Desk

शहर की खूबसूरत लवली निकली वाहन चोरों की सरगना

नाहन में डॉ भीमराव अंबेदकर की पुण्यतिथि मनाई, सीएम को भेजा ज्ञापन