in

पत्नी ने किया ऐसा घिनौना काम, पति ने शर्म से कर ली आत्महत्या,…

पत्नी ने किया ऐसा घिनौना काम, पति ने शर्म से कर ली आत्महत्या,…

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार, मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेजा…

हिमाचल प्रदेश में एक ऐसा वाकया सामने आया है, जिसमें पत्नी की करतूत से शर्मसार होकर पति ने मौत को गले लगा लिया।

मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित घुमारवीं थाना के तहत भदरोग गांव का है।
यहां एक महिला ने गांव के ही एक परिवार को उनके कमरों में बंद कर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया है। पुलिस ने आरोपी महिला को चोरी के सामान और नकदी के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

BKD School
BKD School

भदरोग गांव के रविंद्र धीमान पुत्र रत्न धीमान ने पुलिस को बताया कि वह बिजली बोर्ड में कार्यरत है। उसने बताया कि उसकी सगाई इसी माह होनी है। परिजन इसकी तैयारियां कर रहे थे। 17 अक्तूबर शाम को सभी खाना खाकर अपने अपने कमरों में चले गए।

उसने और उसकी मां ने अपने कमरों में अंदर से कुंडी नहीं लगाई। साथ लगते कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था। रविवार रात करीब सवा तीन बजे शौच जाने के लिए उठा। अपने कमरे के दरवाजे को खोलने की कोशिश की लेकिन नहीं खुला।

अपने पड़ोसी को फोन किया और बताया कि कमरे का दरवाजा नहीं खुल रहा है। जब पड़ोसी आया तो उसने देखा कि कमरे के दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगी हुई है।

वहीं घर के अन्य सदस्यों के कमरे भी बाहर से बंद हैं। जब सभी अपने कमरों से बाहर निकले तो घर के बंद कमरे का ताला टूटा हुआ था।

उसी समय वहां से गांव की ही एक महिला शिवानी पत्नी बृजेश कुमार हाथ में सामान लेकर वहां से भागी। उसके साथ कुछ और लोग थे।

जब कमरे का सामान चेक किया तो वहां से गहने, मोबाइल और 5900 रुपये नकदी गायब थी। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी का सामान भी बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया है।

आरोपी महिला के गिरफ्तार होने के बाद उसके पति बृजेश कुमार ने अपने घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए घुमारवीं अस्पताल भेजा दिया है। दोनों मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Written by Newsghat Desk

पुलिस के साथ नोकझोंक के बाद आमरण अनशन पर बैठे गौ रक्षक सचिन ओबरॉय

यहां युवक दुकान में ही कर रहा रहा था कुछ ऐसा काम….