in ,

पत्नी से अनबन क्या हुई..गुस्साए पति ने अपनी ही कार में लगा डाली आग

पत्नी से अनबन क्या हुई..गुस्साए पति ने अपनी ही कार में लगा डाली आग

JPERC
JPERC

ऊना। एक पति ने अपनी पत्नी के साथ अनबन होने के बाद अपनी ही कार को आग के हवाले कर दिया। इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला ऊना जिला के हरोली थाना के अंतर्गत सामने आया है।

जानकारी के अनुसार अप्पर बढ़ेडा स्थित ग्राउंड में एक शख्स द्वारा अपनी आल्टो कार को सुनसान जगह पर ले जाकर वीरवार शाम को आग के हवाले कर दिया। साथ ही खुद मौके से फरार हो गया।

BKD School
BKD School

बताया जा रहा है कि कार चालक गांव कांगड़ का जमाई है। पंजाब के सीमा गांव का निवासी रणजीत सिंह पुत्र लनबड़ दास का रहने वाला है। उसकी पत्नी से अनबन चल रही थी। वह काफी समय से मायके में रह रही थी।

वीरवार को वह अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था, लेकिन पत्नी द्वारा उसके साथ जाने से इनकार करने पर गुस्से में आकर उसने अपनी कार को आग के हवाले कर दिया। साथ ही खुद बढ़ेडा स्थित भट्टे की और भाग गया। स्थानीय लोगों ने कार में आग लगी देखी, तो पुलिस को सूचित किया गया।

पंडोगा चौकी इंचार्ज खेम सिंह अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही परिजनों के बयान लिए जा रहे है। डीएसपी हरोली अनिल कुमार मेहता ने कहा कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है। आगामी कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है।

Written by newsghat

स्टाफ नर्स के भरे जाएंगे 89 पद, जल्द करें उपस्थिति सुनिश्चित

भ्रष्टाचार मुक्त समाज के निर्माण के लिए उठाएंगे अहम कदम : महेश खुराना