Paonta Cong
in

पांवटा साहिब : पेंशनर वैलफेयर एसोसिएशन की बैठक आयोजित, इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

पांवटा साहिब : पेंशनर वैलफेयर एसोसिएशन की बैठक आयोजित, इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

स्वर्गीय खेमचंद नागपाल के निधन पर जताया शोक…

हर वर्ष की भांति राष्ट्रीय पेंशनर दिवस 17 दिसम्बर को भव्य रूप से मनाया जाएगा।जिसका शुभारंभ पाल रिपोर्ट में सुबह 11 बजे आरम्भ होगा।

JPERC
JPERC

इस आयोजन में 75 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके सदस्य शभूपेंद्र नेगी व वीसी छिब्बर को सम्मानित किया जाएगा।

Admission notice

पेंशनर्स के काफी केस जोकि अभी तक नहीं भेजे हैं, जिसपर सदस्यों में काफी रोष है अत:
प्रस्ताव पारित किया गया कि सभी ड्राइंग डिसबरसिंग अधिकारी अविलम्ब सभी केस एजी को भेजना सुनिश्चित करें ताकि पहले से ही देरी हो चुकी राशि मिल सके।

वहीं, दिन के समय बाजार में ई रिक्शा व अन्य गाड़ियों की भीड़ के कारण पैदल चलना दूभर हो जाता है प्रशासन को इस विषय में और अधिक सजग होने की आवश्यकता है।

शहर को साफ सुथरा रखने के लिए हम सब जिम्मेदार हैं फिर भी स्वयं सेवी संस्थाओं से अनुरोध है कि सड़कों पर व बाजार में छोटे छोटे कूड़े दान रक्खें व लोगों में जागरूकता अभियान चलाएंगे कि वें कूड़ा दान में ही कूड़ा डालें।

सदस्यों ने सरकार से फिर अनुरोध किया आयु आधारित 5-10-15℅ मूल पेंशन में अदा करें जैसा पंजाब में दिया जा रहा है। संशोधित पैन्सन पर अक्तूबर से दिया जाने का धन्यवाद किया।

8-9-2022 के वित्त विभाग के संबंध में जो केस ए. जी. में लम्बित है उनका शीघ्र निपटारा किया जाए तथा सभी कार्यालय अध्यक्षों से अनुरोध किया गया कि वें सभी केस ए. जी. को प्रेषित करें।

इस बैठक में निम्न सदस्यों ने भाग लिया डा. विपन कालिया अध्यक्ष, डा. टीपी सिंह महासचिव, सुन्दर लाल मेहता, इन्द्रपाल वालिया, सुधा कालिया, लखबीर सिंह, एमएल गुप्ता वीसी छिब्बर, एनएस सैनी, एमआई खान, रणजीत सिंह धीमान, भूपेंद्र सिंह नेगी आदि।

Written by Newsghat Desk

जेसी जुनेजा अस्पताल गुरुद्वारा श्री पांवटा साहिब में आयोजित करेगा नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर, एक क्लिक पर पढ़ें पूरा विवरण

Sirmour News : कार खाई में गिरने से चालक की मौत