in

पांवटा साहिब : बेहतरीन बल्लेबाज अचल देव ने खेली 189 रन की पारी, क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह…..

पांवटा साहिब : बेहतरीन बल्लेबाज अचल देव ने खेली 189 रन की पारी, क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह…..

जिला सिरमौर पांवटा साहिब के खिलाड़ी ने बिलासपुर के लुहनू क्रिकेट स्टेडियम में अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के दौरान सिरमौर और चंबा के बीच खेले गए मैच में पांवटा के बल्लेबाल अचल देव ने शानदार 189 रनों की शतकीय पारी खेली है।

बता दें कि तीन दिवसीय मैच में सिरमौर टीम ने चंबा पर प्रथम पारी में बढ़त के आधार पर क्वार्टर फाइनल में स्थान – बना लिया है।

BKD School
BKD School

चंबा के साथ प्री क्वार्टर फाइनल राउंड में सिरमौर की तरफ से अचल देव ने न दूसरी पारी में 250 गेंदों में 29 चौकों और एक छक्के की मदद से शानदार 189 रनों की पारी खेल कर पांवटा साहिब का नाम ऊंचा किया है।

वहीं, सिरमौर टीम कोच गोपाल सिंगटा ने कहा कि सिरमौर की तरफ से अब तक बल्लेबाजी में अचल देव, हरफनमौला अक्षित कंवर, तनिष्क, गेंदबाज सुकेश व उज्ज्वल ने बेहतर प्रदर्शन किया।

अब क्वार्टर फाइनल में सिरमौर की टीम ऊना से भिड़ेगी ने 1 सिरमौर क्रिकेट संघ अध्यक्ष अंतर नेगी, महासचिव राजेंद्र बब्बी, एमपी रविंद्र तोमर व एहसान अहमद ने कहा कि अंडर-19 प्रतियोगिता में आगे भी सिरमौर टीम से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है।
भोपाल से कोच संजय ने परिजनों को दी बधाई है।

कोच संजय भारद्वाज की एलबी शास्त्री से ली कोचिंग….

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

पांवटा साहिब निवासी युवा क्रिकेटर अचल देव वर्तमान में राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट कोच संजय भारद्वाज की एलबी शास्त्री क्रिकेट अकादमी भोपाल में कोचिंग ले रहे हैं। कोच ने अचल की शतकीय पारी पर खुशी जताई। खुद भी क्रिकेट के कोच अश्वनी रॉय समेत परिजनों को भोपाल से कोच ने कॉल कर बधाई दी।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Himachal News : जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, आधा दर्जन लड़कियां….

पांवटा साहिब से मनीष ठाकुर होंगे आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी, पार्टी ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की