in

पांवटा साहिब में ट्यूबवेल के स्टोर रूम में अवैध शराब खरीद और फिरोख्त का धंधा करते पुलिस ने दबोचा

पांवटा साहिब में ट्यूबवेल के स्टोर रूम में अवैध शराब खरीद और फिरोख्त का धंधा करते पुलिस ने दबोचा

पांवटा साहिब में ट्यूबवेल के स्टोर रूम में अवैध शराब खरीद और फिरोख्त का धंधा करते पुलिस ने दबोचा

 

उपमंडल पांवटा साहिब स्थित बद्रीपुर में ट्यूबवेल के स्टोर रूम में अवैध रूप से नाजायज शराब खरीदने और बेचने का धंधा करते पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है और भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है।

BKD School
BKD School

मामले में तफ्तीश करते हुए PSI मनोज कुमार अन्वेषण्कर्ता थाना पावंटा साहिब यह मामला पांवटा साहिब थाना में दर्ज हुआ है, मामला दर्ज करते हुए PSI मनोज कुमार ने बताया कि आज दिनांक 24.05.23 को एक टीम सुराग बरारी व आबकारी अधिनियम के तहत गश्त पर निकली थी।

गश्त के दौरान पुलिस की टीम विश्वकर्मा चौक, बांगरण चौक, Y POINT आदि के लिए गश्त पर निकली थी तभी जैसे ही पुलिस की टीम गश्त के दौरान बद्रीपुर चौक पहुंची तो समय करीब 12: 55 रात किसी विशेष द्वारा सूचना मिली की अमरजीत पुत्र स्व0 हरिराम निवासी भूपपुर डा0 व तहसील पावंटा साहिब जिला सिरमौर (हि0प्र0) अपने खेत में बने ट्यूबेल स्टोर रूम में नाजायज कशीदशुद्धा शराब की खरीद-फरोख्त का धंधा करता है।

यदि इसी समय अमरजीत उपरोक्त के खेत में बने ट्यूबवेल स्टोर रूम की खाना तलाशी ली जाए तो भारी मात्रा में अवैध नाजायज कशीदशुद्धा शराब बरामद हो सकती है।

जिस पर पुलिस की टीम हरिराम के खेत में बने ट्यूबवेल रूम में गई, जहां पर एक व्यक्ति मौजूद पाया गया।

मौके पर मौजूद व्यक्ति से नाम पता पूछा जाने पर उसने अपनी पहचान हरिराम निवासी भूपपुर डा0 व तहसील पावंटा साहिब जिला सिरमौर बताई।

जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा उसके ट्यूबवेल्स शोरूम की तलाशी ली गई और तलाशी के दौरान स्टोर रूम के अंदर से 6 लीटर नाजायज शराब बरामद की गई है।

उधर मामले में पुष्टि करते हुए डीएसपी पोंटा साहिब मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस द्वारा अवैध रूप से शराब करने वाले व्यक्ति को हिरासत में लेकर आरोपी के खिलाफ U/S 39(1)a HP Excise Act पुलिस थाना पांवटा साहिब मैं मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by Newsghat Desk

Paonta Sahib: जनसंपर्क अभियान के लिए भाजपा ने तैयार की रणनीति, 20 दिन तक चलेगा व्यापक अभियान

Paonta Sahib: कन्फेक्शनरी की दुकान की आड़ में कर रहा था चल रहा था अवैध शराब का धंधा, पुलिस ने ऐसे लिया कब्जे में