in

पांवटा साहिब में दर्दनाक सड़क हादसा : दो मासूमों ने खोया पिता और बूढ़ी मां आखरी सहारा

पांवटा साहिब में दर्दनाक सड़क हादसा : दो मासूमों ने खोया पिता और बूढ़ी मां आखरी सहारा

 

पांवटा साहिब में शनिवार देर रात पेश आये सड़क हादसे में ट्रक और कार ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिसमें घर के इकलौते सहारे की दर्दनाक मृत्यु हुई है।

BKD School
BKD School

जानकारी अनुसार NH -07 चंडीगढ़- देहरादून पर तिरुपति कम्पनी के निकट एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में बाइक चालक की मौक पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि तिरुपति कम्पनी के बाहर एक वाहन ने बाइक HP17C-6564 को टक्कर मार दी और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बाइक चालक की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू की।

मृतक को आगामी कार्रवाई पांवटा साहिब सिविल हॉस्पिटल लाया गया। जहाँ पता चला कि मृतक का नाम सुल्तान (44) पुत्र यामीन अली है और वह पांवटा साहिब के क्यारदा गांव का रहने वाला था ।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक की पत्नी का कुछ समय पहले ही देहांत हो चुका है, जिसके बाद वह घर में अपनी बूढ़ी मां व दो बच्चों का पालन पोषण कर रहा था। बीती रात उसकी मृत्यु होने के बाद बुजुर्ग महिला व दोनों बच्चों के सिर पर किसी का सहारा नहीं है व्यक्ति की मौत के बाद पूरे गांव में सन्नाटे का माहौल बना हुआ है।

वहीं, सिविल अस्पताल पांवटा साहिब सिविल अस्पताल में तैनात डॉ अंकुर धीमान ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

मामले में तफ्तीश करते हुए प्रभारी अनिल तोमर ने बताया कि अज्ञात वाहनों के खिलाफ 279, 304A आईपीसी की धारा 187 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की पुष्टि डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने की है।

Written by Newsghat Desk

Himachal News : बाइक और बस की हुई जोरदार टक्कर, 2 की मौत….

सास ससुर और पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने पर महिला पहुंची पुलिस थाना, लगाई इंसाफ की गुहार