in

पांवटा साहिब में पति की बीमारी के चलते पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम..

पांवटा साहिब में पति की बीमारी के चलते पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम..

पति की लंबी मानसिक बीमारी के चलते पांवटा साहिब में 31 वर्षीय महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

हादसे में मृतक की पहचान काजल वालिया (31) पत्नी अमित वालिया ग्राम बद्रीपुर पांवटा साहिब के रूप में हुई है,जोकि नाहन के स्थाई निवासी है।

BKD School
BKD School

जानकारी के मुताबिक काजल वालिया बद्रीपुर में एक किराए के मकान में रहती थी और दोपहर करीब 2:30 बजे काजल ने पति की लंबे समय से चल रही बीमारी के चलते परेशान होकर फांसी लगा ली।

यह हादसा उस समय पेश आया जब काजल का पति अमित अपने बच्चे को लेने स्कूल गया हुआ था और उसकी गैर गैर मौजूदगी में काजल ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार काजल करीब 12:00 बजे अपनी मां से फोन पर बात कर रही थी बात करते करते अचानक काजल का फोन बंद हो गया उसके बाद काजल की मां लगातार उसे फोन करती रही लेकिन काजल है उसका कोई जवाब नहीं दिया।

यह देख काजल की मां बहुत घबरा गई और अफरातफरी में किसी रिश्तेदार के यहां फोन कर काजल की खबर लेने को कहा। तभी काजल के रिश्तेदारों ने काजल के पति को फोन कर कर काजल की बात उसकी मां से करवाने को कहा तो पति करीब 2:00 बजे उनके कहने पर घर पहुंचा और सारी स्थिति को देखकर दंग रह गया।

उसने घर जा कर पाया कि काजल पंखे से लटकी हुई है उसने किसी तरह काजल को पंखे से नीचे उतारा और परिजनों को सूचित किया जैसे ही काजल को अस्पताल ले गया जाया गया।

काजल को उपचार के लिए तुरंत सिविल अस्पताल पौंटा साहिब ले जाया गया जहां पर डॉक्टर्स में काजल को मृत घोषित कर दिया। इतना ही नहीं काजल के पति अमित लंबे समय से ब्लड कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे काजल की ऐसी स्थिति देख अमित भी अस्पताल में भर्ती हो गए जिन्हें सिविल अस्पताल पटना साहिब से नहान मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रमाकांत ने बताया कि काजल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा साथ ही परिजनों से पूछताछ कर ही मौत के कारणों के बारे में कुछ कहा जा सकता है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में चुनाव व्यय समिति की बैठक आयोजित

पांवटा साहिब में पति की बीमारी के चलते पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम..