in

पांवटा साहिब में युवक की हत्या का आरोप, आरोपी हिरासत में, शव पोस्टमार्टम को भेजा पढ़ें क्या है पूरा मामला

पांवटा साहिब में युवक की हत्या का आरोप, आरोपी हिरासत में, शव पोस्टमार्टम को भेजा पढ़ें क्या है पूरा मामला

पांवटा साहिब के मानपुर देवड़ा में एक व्यक्ति संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। परिजनों ने एक साथी युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले कर पूछताछ शुरू कर दी है।

मृतक के भाई और बेटे कैलाश चंद, आनंद, शेर सिंह ने बताया कि देर शाम इसरार मोहम्मद उम्र लगभग 37 वर्ष उनके घर आया और बताया कि पुरुषोत्तम (45) खेतों में पड़ा है उसे उठा लाओ जिसके तुरंत बाद मृतक पुरुषोत्तम के भाई कैलाश चंद और बेटा आनंद मौके पर पहुंचे जहां पर खेतों में पुरुषोत्तम पड़ा हुआ था इस दौरान मौके पर इस्लाम मोहम्मद अनिल कुमार और इसरार मोहम्मद मौजूद थे।

BKD School
BKD School

आनंद कुमार जो कि मृतक के बेटे हैं उन्होंने बताया कि वह अपने पिता को लेकर घर आ गए और डॉक्टर से जांच करवाई तो पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है पूरा परिवार जो कुछ देर पहले नामकरण संगीत में खुशियां मना रहा था वहां मातम छा गया।

वही परिवार ने आरोप लगाए हैं कि मृतक पुरुषोत्तम का परिवार बेहद गरीब है और आरोपी ना केवल राजनीतिक पहुंच रखते हैं बल्कि पैसे वाले भी हैं आरोपी इसरार के पिता इस्लाम धमकियां दे रहे हैं और उन्होंने कहा कि उन्होंने ही पुरुषोत्तम को मारा है जो कर सकते हो कर लो।

सूत्र बता रहे हैं कि इसरार और इस्लाम जो कि एक आरा मशीन के मालिक हैं उनके पास पुरुषोत्तम काम करता था देर शाम घर में फंक्शन था जिसको लेकर पुरुषोत्तम कुछ पैसे मांगने के लिए आरा मशीन पर गया था जहां पर पुरुषोत्तम की इसरार मोहम्मद के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई इसरार मोहम्मद ने पुरुषोत्तम को मारना पीटना शुरू कर दिया जिसके कारण पुरुषोत्तम की मौत हो गई। परिवार के लोगों का कहना है कि पुरुषोत्तम के सर और मुंह पर कुछ चोटों के निशान भी है।

वही सूत्र बता रहे हैं कि इसरार और पुरूषोत्तम दोनों ही शराब के नशे में थे हालांकि इसकी पुष्टि अब मेडिकल रिपोर्ट में ही हो पाएगी।

फिलहाल पुरुषोत्तम को पोस्टमार्टम के लिए पांवटा सिविल अस्पताल भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट के बाद पता चल पाएगा कि पुरुषोत्तम की मौत कैसे हुई ?

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

वहीं दूसरी ओर परिवार के लोग बता रहे हैं कि जिस वक्त पुरुषोत्तम को लेने के लिए कैलाश और आनंद गए थे वहां पर के लोग मौजूद थे जिसमें इस्लाम मोहम्मद इसरार मोहम्मद और अनिल कुमार नाम का एक व्यक्ति मौजूद था मृतक के चाचा और बेटे ने आरोप लगाए हैं कि पुरुषोत्तम की हत्या की गई है जिसकी पुलिस निष्पक्ष जांच करें।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने इसरार मोहम्मद को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। डीएसपी बीर बहादुर ने पूछे जाने पर मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा। मामले में आस पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

Himachal News : संदिग्ध अवस्था में कार पड़ा हुआ मिला 43 वर्षीय व्यक्ति का शव …

मिसाल : रोटरी क्लब पांवटा साहिब ने बुजुर्ग को प्रदान की व्हील चेयर दी