in

पांवटा साहिब में सरेबाजार दुकान की आड़ में चला रहा था ये अवैध कारोबार, कैसे आया पुलिस की गिरफ्त में, पढ़ें रिपोर्ट

पांवटा साहिब में सरेबाजार दुकान की आड़ में चला रहा था ये अवैध कारोबार, कैसे आया पुलिस की गिरफ्त में, पढ़ें रिपोर्ट

 

उपमंडल पांवटा साहिब के विश्वकर्मा चौक पर स्थित बीकानेर मिष्ठान भंडार के साथ एक किराने की दुकान में एक व्यक्ति एक कंफेक्शनरी की दुकान की आड़ में एक व्यक्ति सट्टा लगाने का काम करते पुलिस ने दबोच लिया है।

BKD School
BKD School

जानकारी के मुताबिक पुलिस को व्यक्ति को दबोचने में सफलता उस समय हासिल हुई जब पुलिस टीम गश्त पर थी, तभी किसी खास से सूचना मिली कि एक व्यक्ति सरेआम अपनी दुकान के बाहर खड़ा होकर सट्टा लगवा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक समय करीब 3 बजे दिन विश्वकर्मा चौक पर मौजूद थी, तभी सूचना मिली कि बीकानेर मिष्ठान भण्डार के साथ लगती एक दुकान में व्यक्ति जिसकी पहचान संजय कुमार पुत्र जानकी दास अपनी कन्फेक्शनरी की दुकान के बाहर खडा होकर सरेआम दडा सट्टा लगाने का काम कर रहा है।

जिसके बाद पुलिस के बीकानेर मिष्ठान भण्डार के पास पहुंची, जँहा पर एक कन्फेक्शनरी दुकान के बाहर एक व्यक्ति खड़ा मिला, जिसका नाम व पता पूछा गया।

जिसने पूछने पर अपना नाम व पता संजय कुमार पुत्र जानकी दास निवासी मकान न0 529, लेबर कलोनी, गिल रोड, लुधियाणा पंजाब बताया, तथा यहां पर सब्जी मण्डी पाँवटा साहिब जिला सिरमौर हि0प्र0 तथा उम्र 52 साल बताई।

जिसके बाद व्यक्ति की तलाशी ली जाने पर तलाशी संजय कुमार की पहनी हुए नीले रंग की पैंट की दाहिने जेब से एक सफेद पर्ची तथा एक बॉल पेन व कंरसी नोट कुल 15410/-रुपये बरामद किए गए।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा रमाकांत ठाकुर ने बताया कि आरोपी व्यक्ति के खिलाफ धारा 13A-3-67 Gambling act के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Written by Newsghat Desk

Paonta Sahib: एबीवीपी ने उठाई पांवटा साहिब डिग्री कॉलेज में विषय बढ़ाने की मांग

Sirmour: नौरंगाबाद वन विकास समिति राष्ट्रपति के द्वारा सम्मानित, अध्यक्षा धर्मो देवी ने दिल्ली में प्राप्त किया अवार्ड