in

पांवटा साहिब में 28 मार्च को 02 स्थानों पर कोरोना से बचाव हेतु लगेगी बूस्टर डोज….

पांवटा साहिब में 28 मार्च को 02 स्थानों पर कोरोना से बचाव हेतु लगेगी बूस्टर डोज….

15 से 18 आयु वर्ग के लिए 01 स्थान पर आयोजित होगा कॉविड -19 टीकाकरण….

पांवटा साहिब में 28 मार्च को राजपुरा स्वास्थ्य खण्ड में इन दो जगहों पर फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं, वरिष्ठ नागरिकों व गंभीर बीमारी ग्रस्त व्यक्तियों को महामारी से बचाव हेतु बूस्टर डोज लगाई जाएगी।

बीएमओ डॉक्टर अजय देओल ने बताया कि 15 से 18 आयु वर्ग के लिए भी 28 मार्च 2022 को 01 स्थान पर कॉविड -19 टीकाकरण आयोजित किया जा रहा है।

BKD School
BKD School

उन्होंने बताया कि फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं, वरिष्ठ नागरिकों व गंभीर बीमारी ग्रस्त व्यक्तियों जिनकी दूसरी डोज को नौ माह हो चुके हो, वह व्यक्ति बूस्टर डोज लगवाने के पात्र होंगे।

उन्होंने बताया कि 28 मार्च 2022 को राजपुरा स्वास्थ्य खण्ड में सिविल अस्पताल पांवटा साहिब, उप स्वास्थ्य केंद्र शिवा में कॉविड -19 से बचाव हेतु बूस्टर डोज लगाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि बूस्टर डोज लगवाने के लिए लाभार्थियों को कॉविड -19 टीकाकरण की दूसरी डोज के समय उपयोग किए गए मोबाइल नंबर व फोटो युक्त पहचान पत्र टीकाकरण स्थल पर लाना अनिवार्य होगा।

उन्होंने बताया 28 मार्च 2022 को 15 से 18 आयु वर्ग के लिए एम सी एच पांवटा साहिब में कॉविड -19 से बचाव हेतु वैक्सीन लगाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि 15 से 18 वर्ष की आयु के सभी क्षेत्रवासी तथा बाहर से आए प्रवासी यहाँ टीका लगवा सकते हैं तथा टीका लगवाने के लिए आधार कार्ड या अन्य कोई भी फोटोयुक्त पहचान पत्र जिसमें आयु दर्शाई गई हो अपने साथ ज़रुर लाएं।

Written by Newsghat Desk

मेले की समय सीमा समाप्त होने के बाद अवैध रूप से चल रहे झूले, लाखों के गोलमाल की आशंका

शिलाई में भी कांग्रेस को झटका, AAP की सेंधमारी