in

पांवटा साहिब : 19 वर्षीय विवाहिता की मृत्यु पर भड़के परिजन, जताई हत्या की आशंका

पांवटा साहिब : 19 वर्षीय विवाहिता की मृत्यु पर भड़के परिजन, जताई हत्या की आशंका

पांवटा साहिब के माजरा के गांव फतेहपुर में एक 19 बर्षीय विवाहिता की मौत के बाद उसके परिजनों ने ससुराल वालो के खिलाफ उसकी हत्या करने आशंका जताई है।

माजरा पुलिस को शिकायत के दौरान परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि उनकी बेटी को ससुराल पक्ष वालों ने मार डाला है। परिजनों ने बताया कि उनको सूचना मिली कि उनकी बेटी जिसकी शादी फतहपुर से धौलाकुआं में हुई है उसकी गत रात मौत हो गई है।

परिजनों को सूचना मिलते ही वह माजरा थाने पहुंचे तथा पुलिस वालों को साथ लेकर ससुराल गए जहां सुसराल वालो ने बताया कि विवाहिता ने फंदा लगा कर अपनी जान दे दी है।

जबकि, पुलिस के पहुंचने से पहले ही उसके पति सतीश ने उसे पखें उतार दिया गया था, जिसको लेकर विवाहिता के परिजनों ने हत्या का शक जाहिर किया है।

Holi-1
Holi-1

इस दौरान परिजनों का कहना है कि लड़की काफी समय से परेशान थी तथा उसने नवंबर 2021 में कोर्ट मैरिज की थी।परिजनों का कहना है कि युवक के नशे का आदी था तथा उसके कहीं और भी संबंध थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

इस दौरान डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने बताया कि युवती के परिजनों द्वारा शिकायत मिली है जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर युवती के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा।

Holi-2
Holi-2

इस दौरान डीएसपी ने बताया कि मामले की घंभीरता को देखते हुए परिजनों के ब्यान कलमबद्ध किए जा रहे हैं तथा मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

लंपी वायरस की रोकथाम के लिए एसडीएम कफोटा राजेश वर्मा ने तैयार की रणनीति, अधिकारियों को दिशानिर्देश जारी

Poanta Sahib: फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर ने बाजार में किया औचक निरीक्षण