in

पीएम किसान सम्मान निधि चाहिए तो तुरंत करें ये काम, नही तो हो जाएंगे अपात्र घोषित

पीएम किसान सम्मान निधि चाहिए तो तुरंत करें ये काम, नही तो हो जाएंगे अपात्र घोषित

जिला राजस्व अधिकारी चेतन चैहान ने बताया गया कि जिला सिरमौर में 30 जनवरी से 4 फरवरी तक पीएम किसान लाभार्थियों की ई-केवाईसी और आधार अपडेशन किये जा रहे हैं। जिसके लिए जिला में विशेष कैंपों का आयोजन हो रहा है।

उन्होंने कहा कि समस्त पीएम किसान लाभार्थियों जिनकी ई-केवाईसी व आधार अपडेट नहीं है वह विशेष कैंपों में 5 फरवरी से पूर्व आकर अपना आधार अपडेट करवा सकते हैं। जिन व्यक्तियों का आधार व ई-केवाईसी अपडेट नहीं होगा उन्हें अपात्र कर दिया जाएगा तथा उन्हें पीएम किसान सम्मान निधि की 13 वीं किश्त जारी नहीं की जाएगी।

जिला राजस्व अधिकारी ने बताया कि नाहन के ग्राम पंचायत बनकला में 3 फरवरी तथा 4 फरवरी को ग्राम पंचायत देवनी, पांवटा साहिब के ग्राम पंचायत भगानी में 3 फरवरी तथा 4 फरवरी को ग्राम पंचायत पुरूवाला, कमरऊ के ग्राम पंचायत शर्ली मानपुर में 3 फरवरी और 4 फरवरी को ग्राम पंचायत कांड चयोग, शिलाई के ग्राम पंचायत शिलाई में 3 फरवरी तथा ग्राम पंचायत अशियारी में 4 फरवरी, ददाहू के तहसील ऑफिस ददाहू में 3 और 4 फरवरी को अपडेशन का कार्य किया जाएगा।

उन्होंने आगे बताया कि रेणुका जी संगड़ाह के ग्राम पंचायत गनोग के बड़ग में 3 फरवरी, ग्राम पंचायत रजाना मे 4 फरवरी, हरिपुरधार के गवर्नमेंट प्राइमरी स्कूल देउरी खडाहन में 2 फरवरी तथा गर्वमेंट प्राइमरी स्कूल, हरिपुर धार में 3 फरवरी, नौहराधार के ग्राम पंचायत निहोग में 3 फरवरी और 4 फरवरी को ग्राम पंचायत देवा मानल में, राजगढ़ के ग्राम पंचायत दीदग में 3 फरवरी तथा ग्राम पंचायत भानत में 4 फरवरी, पच्छाद तहसीह कार्यालय में 3 और 4 फरवरी को अपडेशन किया जाएगा।

Holi-1
Holi-1

जिला राजस्व अधिकारी ने बताया कि पझौता के ग्राम पंचायत टपरौली में 3 फरवरी और 4 फरवरी को ग्राम पंचायत हाब्बन में, माजरा के ग्राम पंचायत मिश्रवाला में 3 फरवरी और ग्राम पंचायत सैनवाला मुबारकपुर में 4 फरवरी, नारग के ग्राम पंचायत वासनी में 30 जनवरी तथा ग्राम पंचायत डिलमन में 31 जनवरी, रोनाहट के ग्राम पंचायत नैनीधार में 3 फरवरी और ग्राम पंचायत गुम्मथ में 4 फरवरी को ईकेवाईसी अपडेट किए जाएंगे।

Written by Newsghat Desk

सिरमौर में इलेक्ट्रिक वाहनों की चार्जिंग के लिये बनेंगे 100 स्टेशन : डीसी

Job Alert : 80 पदों के लिए 4 फरवरी को होगा कैंपस इंटरव्यू, 12वीं पास के लिए सुनहरी मौका