in

पेंशनर्स वैलफेयर एसोसिएशन पांवटा साहिब ने दोहराई अपनी मांगे, बैठक कर सरकार से की ये मांग

पेंशनर्स वैलफेयर एसोसिएशन पांवटा साहिब ने दोहराई अपनी मांगे, बैठक कर सरकार से की ये मांग

पेंशनर्स वैलफेयर एसोसिएशन पांवटा साहिब की बैठक सुन्दर लाल मेहता की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक की जानकारी देते हुए टीपी सिंह महासचिव ने बताया कि इस दौरान अहम मुद्दो पर चर्चा की गई।

बैठक के दौरान विवेक महाजन एसडीएम पांवटा साहब को उन्नत भारत सेवा श्री सम्मान समारोह में प्रसासनिक रत्न पुरस्कार दिये जाने पर संस्था की ओर से बधाई दी गई और आशा व्यक्त की गई की वे आगे भी जनता के लिए अग्रणी कार्य करते रहेंगे।

BKD School
BKD School

सरकार द्वारा अपने इस कार्यकाल में प्रथम बैठक जिसका आश्वासन मुख्यमंत्री ने 4 साल 6 माह पूर्व दिया था का आयोजन 31 अगस्त को किया जिसका संस्था ने स्वागत किया। भले ही इसके सदस्यों का चयन अपने अनुरूप किया और अपनी राज्य कार्य कारिणी को यथा योग्य महत्व नहीं दिया गया।

पेंशनर्स की लगभग 21 मांगों में 3 मांगें मानने की घोषणा की गई। पेंशनर्स की आयु आधारित बढोतरी नयी पेंशनर्स पर देने की घोषणा की जबकि उसे पंजाब पद्धति पर मूल पेंशनर्स में दिया जाना चाहिए था। 3% मंहगाई भत्ता जो 1/2022 से देय है, उसकी भी घोषणा नहीं की गई।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

कैशलेस चिकित्सा के लिए कमैटी गठित कर पहचान कार्ड बनाने एवं चिकित्सा बिलों की अदायगी की लिए 21 करोड़ रुपये जारी करने का संस्था ने स्वागत किया और सरकार का धन्यवाद किया।

बैठक में निम्न सदस्यों ने भाग लिया टीपी सिंह, एसएस गुप्ता, एनएस सैनी, बीएस नेगी, एमएल अग्रवाल, आरएस धीमान, ज्ञान चंद शर्मा, लायक राम, नन्द लाल, वीसी छिब्बर, लखबीर सिंह, अनिता, केके चड्ढा, डा. राकेश बेदी, मधूबाला बेदी, एमआइ खान, इन्द्रपाल वालिया, अरुण शर्मा, जोगेन्दर सिंह, यशपाल सिंह, जवाहर सिंह पाल, एमएल गुप्ता, सतपाल सिंह, जितेन्द्र दत्त एवं पीएन गुप्ता आदि उपस्थित थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब के इस दूरस्थ गांव से दिहाड़ीदारों मजदूरों को होती थी नशे की सप्लाई, अब हुआ ऐसा..

पांवटा साहिब से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुआ 17 साल का आर्यन, आपका एक शेयर ढूंढने में कर सकता है मदद