in

फर्जी दरोगा बन कर शिक्षिका से की छेड़खानी, पुलिस को चकमा देकर फरार

फर्जी दरोगा बन कर शिक्षिका से की छेड़खानी, पुलिस को चकमा देकर फरार

पुलिस आरोपी को कर रही है तलाश, पढ़ें क्या है पूरा मामला

एक वर्दी पहन कर खुद को दरोगा बताने वाले युवक ने शिक्षका के साथ छेड़खानी जैसा घटना को अंजाम दे डाला, इतना ही नहीं वह शिक्षिका का पीछा करते हुए उसके घर तक आ पहुंचा।

पुलिस को सूचना देने पर वह मौके से फरार हो गया तो वहीं पुलिस ने नकली वर्दी पहन कर धमकाने वाले आरोपी को ढूंढ रही है। यह खबर उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से निकल के सामने आ रही है

क्या है पूरा मामला

आपको बता दी घटना फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र स्थित एक प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका साथ हुआ जब शिक्षिका विद्यालय में पढ़ा रही थी तभी खुद को दरोगा बताने वाले युवक स्कूल पहुंच गया और उससे शादी की बात कहकर छेड़खानी करने लगा।

Holi-1
Holi-1

तो वही जब शिक्षिका ने शादी करने से इंकार कर दिया तो उसने जान से मारने की धमकी दे डाली। वह स्वयं को शिक्षा की बिरादरी का बता रहा था।

पुलिस आरोपी को कर रही है तलाश…

आपको बता दें शिक्षिका अपने माता पिता के साथ फतेहपुर में किराए का मकान लेकर रहती है जो कि मूलतः प्रयागराज की निवासी है, तो वहीं आरोपी का तेवर इतना बढ़ गया कि वह उसका पीछा करते-करते उसके घर पहुंच गया।

Holi-2
Holi-2

तो वहीं पुलिस को सूचना देते ही आरोपी आशीष मिश्रा मौके से फरार हो गया, तो वहीं आरोपी पर केस दर्ज कर पुलिस की एक टीम जांच के लिए लगा दी गई है, जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Written by Newsghat Desk

एक ऐसा नेता जिसने कराया 400 डकैतों का आत्मसमर्पण

शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म पॉप