Paonta Cong
in

बजाज पल्सर का डबल धमाल, मार्केट में आ रहा है नया वर्जन….

बजाज पल्सर का डबल धमाल, मार्केट में आ रहा है नया वर्जन….

बजाज ऑटो ने एक साथ लांच किये दो वैरिएंट, 1000 रु में कर सकते हैं बुकिंग

JPERC
JPERC

बाइक लवर्स के लिये बाजार बहुत खुशनुमा होने वाला है और खास तौर पर उन लवर्स के लिये जिनकी रगों में बजाज ब्रांड बसी हुई है क्योंकि बजाज ब्रांड एक बार फिर बाइक बाजार में अपने कुछ नए फीचर्स और नई पॉलिसी के चलते धमाल मचाने जा रहा है।

Admission notice

यदि आप भी बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक बार बजाज के इस नए अवतार के बारे में जानकर ही बाजार में कदम रखने चाहिए ताकि आपके सपने समय के साथ समय के रंगों में रंग सकें।

बजाज ऑटो ने एक साथ लांच किये दो वैरिएंट…

बजाज ऑटो ने अपने फैन्स के लिये दीपावली के जस्ट बाद एक खास तोहफा बाजार में पेश कर दिया है खासकर उनके लिये जिन्हें पल्सर में अपनी खुशियां दिखती हैं,खास बात यह है कि बजाज ऑटो ने पल्सर के दो वैरिएंट पल्सर N250 और पल्सर F250 एक साथ लांच किये हैं।

इन दोनों फीचर्स के एक साथ मार्केट में आने से पल्सर लवर्स के पास अपनी पॉकेट के अनुसार चयन का अवसर भी मिल जा रहा है। इन दोनों गाड़ियों की डिलीवरी 10 नवम्बर से स्टार्ट हो जायेगी।

मात्र 1000 रु में कर सकते हैं बुकिंग…

यूँ तो दोनों वर्जनों की बाजार की कीमत 150000 के आस पास है परंतु खास और अहम बात यह है कि इसे सिर्फ 1000 रु में बुक किया जा सकता है।

जी हाँ, आप सही पढ़ रहे हैं इन दोनों गाड़ियों को आप सिर्फ 1000 रु का टोकन मनी जमा करके बुक करा सकते हैं और अपने सपनो को उड़ान दे सकते हैं।

Written by Newsghat Desk

प्रधानमंत्री पर ड्रोन से हमला, माहौल में तनाव…

सोने की चेन देखकर भी कांस्टेबल बीना का नहीं ढगमगाया ईमान, पुलिस को मालिक की तलाश

सोने की चेन देखकर भी कांस्टेबल बीना का नहीं ढगमगाया ईमान, पुलिस को मालिक की तलाश