Paonta Cong
in

ममता शर्मसार : सौतेली मां ने बच्ची पर पहले फैंका उबलता पानी, फिर छोड़ा जंगल में…..

ममता शर्मसार : सौतेली मां ने बच्ची पर पहले फैंका उबलता पानी, फिर छोड़ा जंगल में…..

JPERC
JPERC

हिमाचल प्रदेश के नूरपुर उपमंडल में ममता को शर्मसार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक बार फिर मां की ममता पर सवाल उठाए हैं।

Admission notice

जानकारी के मुताबिक यहां एक सौतेली मां ने पहले 5 साल की मासूम बच्ची पर उबलता पानी फेंका, इसके बाद बच्ची को पास में लगते जंगल में छोड़ दिया।

बच्ची को पास ही के जंगल में एक व्यक्ति ने दर्द से तड़पते देखा और इसकी सूचना बच्ची के घरवालों को दी। जैसे ही शातिर मां को लगा कि उसकी पोल खोल होने का समय आ गया है तो उसने बच्ची के गुम हो जाने की की कहानी रच डाली और सूचना पुलिस को देने की बजाय घर से ही बच्ची का उपचार करती रही।

जैसे ही पुलिस को सारी बात का पता चला नूरपुर पुलिस ने बच्ची को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर बच्ची का इलाज चल रहा है।

बता दें कि बच्ची के परिजन पिछले एक सप्ताह से बच्ची का घर पर ही उपचार दे रहे थे। फूल जैसी मासूम बच्ची इतने दिनों से घर में ही रह कर अपने जख्मों को शहर रही थी अगर बच्ची को समय रहते अस्पताल भर्ती करा दिया जाता तो शायद उसे इतना दर्द दुख ना झेलना पड़ता।

मामले में आरोपी महिला सुहाना देवी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल किया है महिला का कहना है कि एक सप्ताह पहले जब वह घर के आंगन में बर्तन साफ कर रही थी, तो इस दौरान बच्ची पर गर्म पानी फेंक दिया था।

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी नूरपुर अशोक रतन ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार है जिसके आधार पर पुलिस ने आगामी कार्यवाही को रूपरेखा देनी है।

Written by Newsghat Desk

Ladki se baat karne wala apps | Best dating app in india

Ladki se baat karne wala apps | Best dating app in india

शिवरात्रि के लिए मंदिर में भंडारे के दौरान पेश आया दर्दनाक हादसा, रसोईए की मौत…..