in ,

वारदात : बदमाशों ने लाखों के गहनों पर हाथ साफ किया….

वारदात : बदमाशों ने लाखों के गहनों पर हाथ साफ किया….

इस इलाके में हुई सेंधमारी की बड़ी वारदात, गहनों के साथ नगदी भी ले गए बदमाश…

BKD School
BKD School

नहीं बक्शे जाएंगे वारदात को अंजाम देने वाले, पुलिस जांच में जुटी, पढ़े पूरी रिपोर्ट…

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

उपमंडल पांवटा साहिब के कोटडी ब्यास में अज्ञात बदमाशों ने घर के ताले तोड़कर लाखों रूपये के जेवरात व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रीना देवी पत्नी स्वर्गीय नन्दी लाल निवासी कोटड़ी ब्यास ने माजरा पुलिस थाने में दी शिकायत में कहा की हमने घर के पास ही एक नया मकान बनाया है जिसमें बच्चों के साथ रहते है।

वे बुधवार शाम को वह अपने बच्चों के साथ नये घर में ताला लगाकर अपने सास ससुर के पास पुराने मकान में गये थे। जब देर रात को महिला अपने नये मकान में गये तो देखा दरवाजे का ताला खुला था।

घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था व अलमारी खुली थी जब अलमारी देखी तो उसमें से इसके सोने के गहनों में एक सेट जिसमें गले का हार सोने का, कानों के कांटे सोने के व एक अंगूठी सोने की व एक सोने का टिका गायब है।

ये भी पढ़ेंसुनहरी मौका : सेना भर्ती में ओपन स्कूल से दसवीं पास उम्मीदारों को मिलेगा मौका..

Police Inquiry : 4 माह की गर्भवती है दुष्कर्म की नाबालिग पीड़िता….

सोने के गहनों का कुल वजन 2½ तोले (25gm) व चाँदी के गहनों में तीन जोड़ी पायल, दो कंगन और 15 हजार रूपये नगदी अज्ञात बदमाश चुरा कर ले गया।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते कहा की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Written by newsghat

सुनहरी मौका : सेना भर्ती में ओपन स्कूल से दसवीं पास उम्मीदारों को मिलेगा मौका..

होली मेले पर झूले, दुकानों व सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर लिया ये फैसला….