in

वारदात : हिमाचल में टैक्सी चालक की तेज धार हथियार से हत्या

वारदात : हिमाचल में टैक्सी चालक की तेज धार हथियार से हत्या

नेशनल हाईवे पर हुई वारदात, पुलिस टीम मौके पर, जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश में एक बेहद ही ख़ौफ़नाक हादसा पेश आया है जहां एक टैक्सी चालक की तेज धार हथियार से हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार जिला सोलन के

ध्यारीघाट क्षेत्र में बाबा बालक नाथ मंदिर के नीचे एक एचआर नम्बर की टैक्सी में टैक्सी चालक का शव खून से लथपथ मिला है। घटना देर रात की बताई जा रही है।

BKD School
BKD School

जब सुबह ग्रामीण अपने गंतव्य तक जाने के लिए एनएच पर पहुंचे तो उन्होंने टैक्सी के दरवाजे पर खून के छींटे देखें वहीं उसमे एक चालक भी मौजूद था जिसके सर पर गोली लगी है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।

वहीं डीएसपी हेडक्वार्टर संतोष शर्मा ने बताया कि पुलिस थाना कण्डाघाट के अंतर्गत ध्यारीघाट में एनएच पर एक हरियाणा नम्बर की गाड़ी में एक व्यक्ति मृत अवस्था मे मिला है।

उसके सिर पर तेज धार हथियार से वार होने के कारण ये हादसा सामने आया है उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है कि टैक्सी हरियाणा से हिमाचल कैसे पहुंची और कौन लोग इस टैक्सी को लेकर आए थे, उन्होंने कहा कि पुलिस एनएच पर वाकनाघाट मे लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है।

बहरहाल पुलिस जांच में जुटकर मामले की गहनता से जांच कर रही है लेकिन इस तरह से एनएच पर गोली मारकर किसी की हत्या होने के मामले से साथ लगते गांव के लोगो मे दहशत का माहौल है ।

Written by Newsghat Desk

सोशल मीडिया पर दोस्ती के झांसे में न आए, यूं हो जाएंगे हनीट्रैप

सोशल मीडिया पर दोस्ती के झांसे में न आए, यूं हो जाएंगे हनीट्रैप

इन स्थानों पर पांवटा साहिब में 27 अक्तूबर को 15 स्थानों पर होगा कॉविड -19 टीकाकरण…