Paonta Cong
in

शिलाई कांग्रेस महासचिव सुनील चौहान ने उठाई प्रदीप चौहान के खिलाफ कारवाई की मांग, बोले हर्षवर्धन चौहान के खिलाफ झूठी बयानबाजी बर्दाश्त नहीं

शिलाई कांग्रेस महासचिव सुनील चौहान ने उठाई प्रदीप चौहान के खिलाफ कारवाई की मांग, बोले हर्षवर्धन चौहान के खिलाफ झूठी बयानबाजी बर्दाश्त नहीं

JPERC
JPERC

शिलाइ ब्लॉक कांग्रेस के महासचिव व मीडिया प्रभारी सुनील चौहान ने कहा है कि मजदूर नेता प्रदीप चौहान का मानसिक संतुलन सही नही है
उन्हें किसी अच्छे अस्पताल में दिखाना चाहिए।
ताकि उनका मानसिक संतुलन सही हो सके।

Admission notice

उद्योग मंत्री ठाकुर हर्षवर्धन चौहान के बारे में बोलना उनकी घटिया मानसिकता को दर्शाता है कि ये बयान बाजी मीडिया में रहकर मजदूर नेता इसलिए कर रहा है ताकि लोग उसे भी बड़ा नेता समझे।

सुनील चौहान ने कहा कि उद्योग मंत्री हर्ष
वर्धन चौहान एक ईमानदार स्वच्छ छवि वरिष्ठ नेता के प्रति बोलना एक मूर्खता की निशानी है जो छठी बार शिलाई से विधायक बनकर चुने गए हैं।

उनका जनता के प्रति लगाव और जनता का उनके प्रति लगाव कितना है ये साफ दर्शाता है कि 6 बार विधायक कैसे बना जाता है जब जनता के बीच रहते है तभी तो शिलाई की जनता उन्हें जिताती है, ऐसे तो बीजेपी नेता की तरह एक बार ही जिताकर दुबारा गलती नही करती।

उन्हें इस समय कोई पूछ नही रहा किरनेश जंग ने भी चुनाव के समय दरकिनार कर दिया।सुनील चौहान ने कहा कि मजदूर नेता बताएं किरनेश जंग को जिताने के लिए क्या किया सिर्फ मीडिया में बने रहने से चुनाव नही जीता जाता।

उसके लिए जमीनी स्तर पर काम करना होता है। अगर जमीनी स्तर पर काम किया होता तो रिजल्ट शिलाई की तरह होता। इसके साथ मे मजदूर नेता बताएं कि मजदूरों के लिए क्या किया। बस दिखावे के लिए उनके साथ धरने प्रदर्शन में शामिल होता है।

उन्होंने कहा कि हर्षवर्धन चौहान हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री हैं और पांवटा साहिब भी हिमाचल प्रदेश में आता है। अगर मजदूर नेता के घर के मसले मंत्री सुलझाएगा तो विकास कोन करेगा।

जितने आरोप इसने उद्योग मंत्री ठाकुर हर्षवर्धन चौहान पर लगाएं सब झूठे है वे सब बेबुनियाद है। ठाकुर हर्षवर्धन चौहान ने प्रशासन को सख्त हिदायत दे रखी है कि गलत काम व अवैध खनन करने वालो को बख्शा नही जाएं जिस कारण लगातार चालान किए जा रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता उद्योग मंत्री के बारे में झूठी बयान बाजी झूठे आरोप नही सुनेंगे और इसके लिए जो भी उचित कदम उठाने पड़े तो उठाएंगे।

यहाँ तक प्रदेश अध्यक्ष व मुख्यमंत्री को भी इसकी सचाई बताएंगे, की इसका रवैया मंत्री, विधायक, कांग्रेस पार्टी के प्रति व प्रशासन के प्रति कैसा है ?

उन्होंने कहा कि उनका कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष व पांवटा साहिब ब्लॉक अध्यक्ष से निवेदन है ऐसे लोगो को पार्टी से बाहर करें।

अन्यथा ये कल को किसी और मंत्री व विधायक जिला अध्यक्ष ब्लॉक अध्यक्ष व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के खिलाफ उल्टी सीधी बयानबाजी करेंगे।

Written by Newsghat Desk

Paonta Sahib: कंफेक्शनरी की दुकान की आड़ में कर रहा था ये अवैध कारोबार, पुलिस ने किया रंगेहाथ गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर महिला से दोस्ती करना पड़ा महंगा, अश्लील वीडियो के नाम पर ठग लिए कई लाख, पढ़ें कैसे दिया वारदात को अंजाम

सोशल मीडिया पर महिला से दोस्ती करना पड़ा महंगा, अश्लील वीडियो के नाम पर ठग लिए कई लाख, पढ़ें कैसे दिया वारदात को अंजाम