in

साध्वी की त्रिशूल से गोद कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

साध्वी की त्रिशूल से गोद कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

इस अवस्था में मिला साध्वी का शव, पढ़ें क्या है पूरा मामला…

JPERC
JPERC

कबीर आश्रम में रहने वाली एक 80 वर्षीय साध्वी की गुरुवार को दोपहर त्रिशूल से गोद गोद कर हत्या कर दी गई। अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या से पहले उसके साथ दुराचार किया गया।

बता दे घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे ने स्वयं को कमरे में बंद कर लिया था। यह खबर कुशीनगर जिले से निकलकर आ रही है जहां कसया थाना क्षेत्र के गांव मलूटी स्थित कबीर आश्रम में ये वारदात हुई।

BKD School
BKD School

*क्या है पूरा प्रकरण आइए जानते हैं*

कुकुत्था नदी के किनारे सुनसान स्थान पर कबीर आश्रम मौजूद है सूचना के मुताबिक लगभग 20 वर्षों से बिहार की जमुनी दास 80 वर्ष यहां रहती थी।

अनमोल दास इस आश्रम के मुख्य संचालक हैं जो कि किसी काम से दूसरे आश्रम गए हुए थे लगभग 3:00 बजे आश्रम के किनारे पशु चरा रहे चरवाहे आश्रम की ओर गए तो उसे सुनसान देखा।

जब उन्होंने कमरे में झांका तो वृद्ध साध्वी खून से लथपथ नग्न अवस्था में जमीन में पड़ी हुई थी तथा हत्यारा कमरे को बंद कर के अंदर चहल कदमी करा था चरवाहों के शोर से पूरा गांव उमड़ पड़ा।

वृद्ध साध्वी के शरीर पर चोट के निशान पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो नंगी अवस्था में मृत पड़ी वृद्ध साध्वी के गुप्तांग में कपड़े की पोटली बनाकर डाला गया था शरीर पर चोट के अलावा कई अंग भंग थे और बाद में त्रिशूल से बेरहमी से हत्या कर दी गई।

आरोपी को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा तोड़कर गिरफ्तार कर लिया है तथा उसकी पहचान 55 वर्षीय परशुराम के रूप में हुई है।

Written by Newsghat Desk

हिमाचल में हादसा, मकान का काम करते गिरा मजदूर, मौत

ससुराल जा रही दुल्हन को मारी पांच गोलियां, आरोपियों की तालाश