Paonta Cong
in

साहब ! यहां भूमि कटाव से सामुदायिक भवन सहित दर्जनों मकान खतरे में…

साहब ! यहां भूमि कटाव से सामुदायिक भवन सहित दर्जनों मकान खतरे में…

पटवारी को भेजा मौके पर, रिपोर्ट आते ही करेंगे कारवाई…

JPERC
JPERC

उपमंडल पांवटा साहिब के कांटी मशवा पंचायत के कांटी गांव में भूमि कटाव होने से सामुदायिक भवन व ग्रामीणों के घरों को हुआ खतरा।

Admission notice

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांटी मशवा पंचायत के कांटी गांव में एक व्यक्ति ने मकान बनाने के लिए सड़क के साथ खुदाई की थी जिसके बाद बारिश होने से भूस्खलन शुरू हुआ है।

जिससे उसके ऊपर बने सामुदायिक भवन और साथ में लगते हुए मकानों को खतरा पैदा हो गया है। पांवटा साहिब ब्लॉक समिति के उपाध्यक्ष सुनील ठाकुर ने बताया कि मकान की खुदाई से वहां पर सामुदायिक भवन और घरों को खतरा पैदा हो गया है।

जिसके बारे में पहले ही प्रशासन को सूचना दी गई थी लेकिन समय रहते प्रशासन ने इस और कोई ध्यान नहीं दिया। देर रात को हुई बारिश के कारण वहां पर भूस्खलन शुरू हुआ है जिससे कांटी गांव में बने सामुदायिक भवन व पास में लगते मकानों को खतरा पैदा हो गया है।

लेकिन अभी तक भी प्रशासन की ओर से कोई अधिकारी भी मौके पर नहीं पहुंचा है। जिससे प्रशासन के प्रति ग्रामीणों में रोष है। अगर समय रहते इसका समाधान नहीं किया तो सामुदायिक भवन और लोगों के घर गिर जायेंगे। ग्रामीणों ने सरकार से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द समस्या का समाधान किया जाए।

उधर कमरऊ के नायब तहसीलदार सुभाष कुमार ने बताया की संबंधित पटवारी को मौके पर जाने के निर्देश दिए गये है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगामी कार्रवाई की जायेगी।

Written by Newsghat Desk

खेलों से युवाओं में आता है अनुशासन : चरणजीत चौधरी

नहरसवार पंचायत में गौशाला में गिरी आसमानी बिजली, 5 पशुओं की मौत