Paonta Cong
in

सिरमौर नाटी किंग कुलदीप शर्मा और ठाकुर रघुवीर सिंह ने पहली सांस्कृतिक संध्या…

सिरमौर नाटी किंग कुलदीप शर्मा और ठाकुर रघुवीर सिंह ने पहली सांस्कृतिक संध्या…

नाटी किंग कुलदीप शर्मा और ठाकुर रघुवीर सिंह ने पहली सांस्कृतिक संध्या में मचाया धमाल

उपमंडल पांवटा साहिब में होला मोहल्ला के अवसर पर नगर परिषद मैदान में आयोजित पहली सांस्कृतिक संध्या में हिमाचली नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने खूब धमाल मचाया। पहली सांस्कृतिक संध्या के शुभारंभ अवसर पर नगर परिषद की अध्यक्षा निर्मल कौर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

JPERC
JPERC

मुख्य अतिथि नप अध्यक्षा निर्मल कौर, उपाध्यक्ष ओम प्रकाश कटारिया और ईओ अजमेर ठाकुर सहित पार्षदों ने मां यमुना के चरणों में दीप प्रज्वलित कर सांस्कृतिक संध्या का विधिवत शुभारंभ किया।

Admission notice

मुख्य अतिथि निर्मल कौर ने कहा कि कोरोना काल के चलते पिछले 2 वर्षों से सांस्कृतिक संध्या नहीं हो पाई थी। लेकिन इस बार सांस्कृतिक संध्या को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है और इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम होने से स्थानीय कलाकारों को मंच भी मिलता है साथ ही अपनी प्रतिभा को दिखाने का बेहतर अवसर भी मिलता है।

उन्होंने पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र तथा बाहर राज्य से आए सभी लोगों से अपील की है कि शांति व्यवस्था और कानून व्यवस्था को बनाकर रखते हुए मेले के आनंद के साथ साथ सांस्कृतिक संध्या का भी शांति पूर्वक लुफ्त उठाएं।

इस मौके पर नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने गणेश वंदना के साथ अपने कार्यक्रम की शुरुआत की। उसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक पड़ी गाने लगाए। और में बैठे लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया।

उन्होंने दरोगा जी छोरुओ नु समझाई दें आंदे जांदे सीटी मारदे, तू तो आई मिलदी शिमले बाजारे रुपमती, जोगी जवानों ये ऐसी मुजरे, रूप तेरा बड़ा प्यारा ओ शिल्पा शिमले वाली ए, घुट घुट मारे चाये रा लाणा विमला तेरे होटलें आदि गानों पर खूब समा बांधा।

इसे पूर्व जिला सिरमौर के शिलाई विधानसभा क्षेत्र के ठाकुर रघुवीर सिंह ने मेरा सिरमौरो बड़ा प्यारा, ए माईए नाचने दे झुमदी लागी नाटी, गंगाराम ड्राइवरों, नाटी सिरमौरो वाली तथा बल्ले बल्ले मेरी इंडियन आर्मी जैसी बेहतरीन गाने प्रस्तुत कर खूब वाहवाही बटोरी।

Written by Newsghat Desk

अब ये कांग्रेस नेता व ट्रक यूनियन के उपाध्यक्ष समर्थकों के साथ आप में शामिल

12 से 14 आयु वर्ग के लिए इन 8 स्थानों पर होगा कॉविड-19 टीकाकरण