in

सिरमौर : मंदिर का ताला तोड़ सोने चांदी के आभूषण उड़ा ले गए शातिर

सिरमौर : मंदिर का ताला तोड़ सोने चांदी के आभूषण उड़ा ले गए शातिर

सिरमौर जिला में मंदिरों में चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में ताजा मामला घुंडूरी कांडो गांव का है जहां 2 मंदिरों से सोने चांदी के आभूषण चुरा कर चोर फरार हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक घुंडूरी कांडो गांव में चोरों ने विजट महाराज व गूगा महाराज के मंदिरों का ताला तोड़कर चोरों ने सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर लिया है।

BKD School
BKD School

यह वारदात को शनिवार रात की है,जब चोरों ने चांदी के छत्र, सोने की टिकली पर हाथ साफ कर मौके पर रफूचक्कर हो गए।

वारदात की सूचना उस समय मिली जब रविवार सुबह हर रोज की तरह पुजारी पूजा करने आए तो मंदिर के गेट का ताला टूटा देखकर उनके पुजारी आश्चर्यचकित रह गए।इस सारी घटना की सूचना पुजारी ने ग्रामीणों को दी।

जैसे ही चोरी की सूचना स्थानीय लोगों को मिली तो लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस में दी जिसके बाद मौके पर पुलिस एवं स्थानीय लोग वहां पर पहुंच गए क्योंकि इस मंदिर के पुराने होने की वजह से लोगों की आस्था और विश्वास इस मंदिर से जुड़ा हुआ है।

जानकारी देते हुए पंचायत प्रधान सुरेंद्र सिंह मंदिर कमेटी के मुखिया व पूर्व प्रधान जगत सिंह, पुजारी तपेंद शर्मा, भंडारी नारायण सिंह आदि ने बताया कि अज्ञात चोरों ने सोने-चांदी के गहने चोरी कर करीब 4 से 5 लाख का नुकसान हुआ है।

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस थाना संगडाह में तैनात एएसआई कंवरसिंह ने बताया कि चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस टीम नौराधार एवं संगड़ाह मौके पर मंदिर पहुंचकर छानबीन करने में जुट गई है, आरोपी जल्द से जल्द पुलिस की हिरासत में होगा।

Written by Newsghat Desk

सिरमौर : आवारा कुत्तों ने नौचे गली में खेलते दो मासूम

साइबर अपराधियों के हौसले बुलंद, राज्यपाल के नाम से ही बना दिया फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट