in

सिरमौर में 21 वर्षीय युवक ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट पर लिखी ये बात

JPERC
JPERC

नाहन। औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के मोगीनंद में एक युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान संजीव कुमार (21) निवासी गांव लाना मियू, पोस्ट ऑफिस छपांग, तहसील पच्छाद के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने अपनी मौत के किसी को भी जिम्मेवार नहीं ठहराया है।

जानकारी मिली है कि युवक करीब एक सप्ताह पहले अपने पिता को यह कहकर कालाअंब आया था कि उसे नौकरी करनी है। मृतक युवक कालाअंब में अपने दोस्त के रूम में रह रहा था। उसका दोस्त रक्षाबंधन पर घर गया हुआ था। सोमवार की रात को युवक ने आत्महत्या की। मृतक युवक अपने दोस्त की कॉल रिसीव नहीं कर रहा था।

BKD School
BKD School

इस पर मृतक युवक का दोस्त घर से कमरे आया तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। जब उसने रोशनदान से देखा तो संजीव फंदे से लटका पाया। इस पर उसने कालाअंब थाना को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन भेजा। यहां पर मंगलवार को पोस्टमाटम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

छानबीन के दौरान पुलिस को युवक के मोबाइल के नीचे एक पर्ची में लिखा सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उसमें युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है। थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने धारा 174 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

Written by

पांवटा साहिब में 25 अगस्त को इन 15 स्थानों पर होगा कोविड-19 टीकाकरण

पांवटा साहिब में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं-सहायिकाओं के लिए हुए साक्षात्कार