in

सुबह हुआ पुत्र का जन्म, रात में पिता की मौत से मचा हड़कंप

सुबह हुआ पुत्र का जन्म, रात में पिता की मौत से मचा हड़कंप

पढ़ें कैसे हुआ हादसा, इलाज के लिए ले जाते समय हुई मौत

सुबह पुत्र के जन्म से पूरे परिवार में खुशी का माहौल छाया हुआ था लेकिन काल को उनकी यह खुशी बर्दाश्त न हुई और रात में सड़क दुर्घटना में पिता की मृत्यु हो गई।

जिसके बाद पूरे परिवार और रिश्तेदारों में हड़कंप मच गया। घटना बांसडीहरोड के पास की बताई जा रही है जब शाहिद नाम का युवक बाइक चलाकर अस्पताल जा रहा था। यह घटना बिहार के बलिया से है।

BKD School
BKD School

कैसे हुई दुर्घटना आइये जानते हैं

आपको बता दें कि मोहम्मद शाहिद (27) की पत्नी ने सुबह जिला अस्पताल में एक पुत्र को जन्म दिया, जिसके बाद शाहिद अपने एक दोस्त के साथ किसी आवश्यक काम से रेवती आ गया, तभी अस्पताल से उसे सूचना मिली कि बच्चे की तबीयत खराब हो रही है जिससे वह तत्काल देर रात 10:00 बजे ही अपने दोस्त के साथ अस्पताल की और निकल पड़ा, लेकिन आगे जाकर वह दुर्घटना का शिकार हो गया।

खड़े ट्रक में टकराई बाइक, इलाज के लिए ले जाते समय हुई मौत

आपको बता दें तो शायद अपने दोस्त सैफ के साथ अस्पताल जा रहा था तभी बाँसडीरोड थाने के आगे खड़े ट्रक में उसकी बाइक टकरा गई, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये।

परिजनों को सूचना मिलते ही तत्काल उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन जब तक उसकी मृत्यु हो गई। सुबह से लोगों की खुशी शाम का मातम में बदल गई, वहीं परिवार में पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में ई रिक्शा चालक नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार....

पांवटा साहिब में ई रिक्शा चालक नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार….

ED full form in hindi | Full form of ED in hindi

ED full form in hindi | Full form of ED in hindi