in

सैनिकों ने अपने ही साथियों पर चलाई गोलियाँ, 4 सैनिकों की मौत…..

सैनिकों ने अपने ही साथियों पर चलाई गोलियाँ, 4 सैनिकों की मौत…..

CRPF के जवानों ने चलाई गोलियाँ, नही साफ हुई वज़ह, जारी है जाँच

अभी तक सामान्यतः आपने ख़बरे पढ़ी और सुनी होंगी जिसमें आतंकी गतिविधियों में आतंकवादियों के द्वारा सेना के जवान मृत्यु प्राप्त करते थे परंतु अभी एक सनसनीखेज और हैरान कर देने वाली खबर आई है।

जिसमे बताया जा रहा है कि सेना के कुछ जवानों ने अपने ही जवानों पर ताबड़तोड़ गोलियाँ चलाई जिसमें 4 जवानों की मौके पर ही मौत हो गयी।

BKD School
BKD School

जब एक तरफ सेना को आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिये जाना जाता है तो ऐसे में सेना के द्वारा ही ऐसी गतिविधि बेहद चौकाने वाली है।

CRPF के जवानों ने चलाई गोलियाँ….

प्राप्त सूचना के मुताबिक यह गोलीकांड CRPF के जवानों द्वारा अंजाम दिया गया।बताया जा रहा है कि छत्तीशगढ़ के सुकमा क्षेत्र में CRPF के जवानों ने AK47 से अपने ही साथी सैनिकों पर ताबड़तोड़ गोलियाँ चला दी। जिसमें 4 जवानों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि 3 अन्य घायल हो गये जिनमे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ यह घटना
सुबह साढ़े 3 बजे के आस पास घटित हुई जिसमें रितेश रंजन नामक सैनिक ने CRPF के एक कैम्प पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

नही साफ हुई वज़ह, जारी है जाँच

यह घटना सामान्य घटनाओं से बहुत अलग है क्योंकि इसमें मारने और मरने वाले दोनों ही पक्षों में कोई न तो मजहबी कट्टरपंथी हैं और न कोई कोई आतंकी संगठन ,दोनों पक्ष सेना के जवान हैं जिनपर सुरक्षा की जिम्मेदारी है ऐसे में यह वारदात काफी चौकाने वाली है, हालांकि घटना की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है और जांच जारी है।

Written by Newsghat Desk

संदिग्ध हालत में महिला का शव बरामद, पुलिस ने कब्जे में लिया…

कैबिनेट फैसला : हिमाचल में अब सभी बच्चे जाएंगे स्कूल…