Paonta Cong
in

हिमाचल में दर्दनाक हादसा : खाई में लुढ़की कार महिला की मौत, 3 गंभीर

हिमाचल में दर्दनाक हादसा : खाई में लुढ़की कार महिला की मौत, 3 गंभीर

JPERC
JPERC

प्रदेश में दर्दनाक हादसा पेश आया है। हादसे में एक कार गहरी खाई में लुढ़क जाने के कारण एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Admission notice

हादसा चौपाल उपमंडल के अंतर्गत पुलबाहल क्षेत्र के चलौंथा गांव में देर शाम पेश आया। जहां एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह कार ठियोग से चलौंथा जा रही थी। जब कार चलौंथा के समीप पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर करीब 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। इस हादसे में गीता देवी (47) पत्नी संत राम निवासी ग्राम चलौंथा डाकघर सरी तहसील चौपाल की मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों में दीपना देवी पत्नी दीप राम निवासी गांव बटाड़ी डाकघर बासाधार तहसील ठियोग, ज्योति देवी पत्नी जगतराम निवासी चलौंथा तथा संत राम पुत्र केवल राम निवासी चलौंथा तहसील चौपाल शामिल हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया है।

डीएसपी चौपाल राज कुमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि चालक संत राम के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है और मामले में छानबीन की जा रही है। एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को 10 हजार और घायलों को 5-5 हजार रुपए बतौर फौरी राहत प्रदान की गई है।

दोस्तों, देश- विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ| हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें|

Written by Newsghat Desk

निवेश के लिए बेहतर सुविधाएं प्रदान करते हुए हिमाचल लगातार प्रयासरत : जयराम ठाकुर

शर्मनाक : जन्म लेते ही दफना दिया मासूम को, पुलिस ने दंपति को किया गिरफ्तार