in ,

हिमाचल में सीबीआई अधिकारी के घर से साइकिल चोरी, ऐसे धरा गया आरोपी

JPERC
JPERC

हिमाचल में सीबीआई अधिकारी के घर से साइकिल चोरी, ऐसे धरा गया आरोपी

चोरी की गई साइकिल बरामद, कीमत लगभग 82 हजार

BKD School
BKD School

अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा

हिमाचल प्रदेश में सीबीआई के एक अधिकारी के घर से एक साइकिल चोरी का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। चोरी की गई साइकिल को बरामद कर लिया गया है, जिसकी कीमत लगभग 82000 हजार रुपये के आसपास बताई गई है। मामला राजधानी शिमला से जुड़ा है।

दरअसल आरोपी सीबीआई में कार्यरत एक अधिकारी के क्वार्टर की बालकनी में रखी साइकिल चोरी करके ले गया। यह घटना बालूगंज क्षेत्र में सामने आई। जैसे आरोपी साइकिल चोरी कर ले जा रहा था, तो इसी दौरान ओकलॉज के पास रात्रि ड्यूटी पर सुरक्षा कर्मी तैनात था। सुरक्षा कर्मी ने आरोपी को साइकिल लेते जाते देखा तो उसे रोक लिया।

सुरक्षा कर्मी ने आरोपी से आवाजाही का कारण पूछा, तो वह घबरा गया। इसी बीच सुरक्षा कर्मी ने उपरोक्त साइकिल को भी पहचान लिया और इसकी जानकारी साइकिल के मालिक को दी, जोकि सीबीआई में एक अधिकारी के पद पर कार्यरत है।

शिकायतकर्ता अधिकारी ने बताया कि उन्होंने अपनी बालकनी में साइकिल खड़ी की थी। मामले की सूचना बालूगंज थाना पुलिस को दी गई। पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया कि आरोपी शिमला घूमने आया था और पेशे से मजदूरी का काम करता है। साइकिल की कीमत 82 हजार रुपये बताई गई।

आरोपी की पहचान 36 वर्षीय कुलदीप के रूप में हुई है। सोमवार को पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया है। इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Written by newsghat

2 मासूम बच्चियों की मौत का मामला, आरोपी कलयुगी मां के कारनामे पढ़ रहे जाएंगे दंग

Essay On Library In Hindi | पुस्तकालय पर निबंध

Essay On Library In Hindi | पुस्तकालय पर निबंध