in

हेलो ! मैं सांसद, जल्दी से मेरे खाते में डाल दो…

हेलो ! मैं सांसद, जल्दी से मेरे खाते में डाल दो…

हेलो ! मैं सांसद, जल्दी से मेरे खाते में डाल दो…

हिमाचल में शातिर ने फर्जी फोन कर उद्योगपति को लगाया चूना

हिमाचल प्रदेश के भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप के नाम पर एक ठगी का मामला सामने आया है।

एक शातिर व्यक्ति ने फोन करके एक उद्योगपति से 71,000 रुपए की डोनेशन ले ली। यही नहीं उक्त व्यक्ति ने कई उद्योगपतियों को डोनेशन के लिए फोन किए हैं, लेकिन अभी तक एक उद्योगपति द्वारा डोनेशन देने का मामला सामने आया है।

BMB01

पुलिस ने इस संबंध में शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी का मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार उद्योगपति विनोद कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि 11 दिसम्बर को उसे एक नंबर से फोन आया कि वह सांसद सुरेश कश्यप बोल रहा है।

उक्त व्यक्ति ने कहा कि सोलन में एक मंदिर बनाया गया है, जहां पर करीब 5-6 हजार लोगों के लिए भंडारा किया जाना है, जिसके लिए डोनेशन चाहिए।

Bhushan Jewellers 04

शिकायतकर्ता के अनुसार उसके बाद उसके कंपनी के प्रबंधक ने भी उस व्यक्ति के फोन नंबर पर कॉल की तो उसे भी पहले की तरह सब कुछ बताया और उस व्यक्ति ने अपना खाता नम्बर भेजा, जिसमें उन्होंने 71,000 रुपए ट्रांसफर कर दिए।

उसके बाद उन्होंने सुरेश कश्यप का सही नंबर लेकर उनसे बात की तो पता चला कि सुरेश कश्यप ने किसी भी व्यक्ति को कॉल करके डोनेशन लेने के लिए नहीं कहा है।

सुरेश कश्यप से बात होने के बाद उन्हें पता चला कि उनके साथ धोखाधड़ी की गई है। एसपी बद्दी मोहित चावला ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी का मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि लोग ऐसे शातिर लोगों के झांसे में न आएं और बिना सच्चाई जाने किसी को डोनेशन न दें। उन्होंने कहा कि फोंबका के पैसा मांगने वाला आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Written by Newsghat Desk

ट्रक से टकराई बाइक, हादसे में दो लोगों की मौत

ट्रक से टकराई बाइक, हादसे में दो लोगों की मौत

हिमाचल में अगले 3 दिन खराब रहेगा मौसम

हिमाचल में अगले 3 दिन खराब रहेगा मौसम