1 रु की पर्ची कटवा कर अस्पताल में 45 मिनट तक डॉक्टर का इंतजार करते रहे डीएम

1 रु की पर्ची कटवा कर अस्पताल में 45 मिनट तक डॉक्टर का इंतजार करते रहे डीएम

सुबह के करीब बाइक से अस्पताल पहुंचे थे डीएम डेंगू का बढ़ रहा है केस

एक अस्पताल में डीएम रमेश रंजन एक आम आदमी की तरह एक रुपए पर्ची कटवा कर अस्पताल पहुंचे और साहब को 5-10 मिनट नहीं बल्कि पूरे 45 मिनट इंतजार करना पड़ा लेकिन डॉक्टर साहब नदारद रहे। खबर उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस से आ रही है।

सुबह के करीब बाइक से अस्पताल पहुंचे थे डीएम डेंगू का बढ़ रहा है केस

आपको बता दें इस डेंगू का प्रकोप तेजी से फैल रहा है इसी बीच अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं व डॉक्टरों की कार्यशैली को देखने DM रमेश रंजन स्वयं एक आदमी की तरह अस्पताल पहुंचे थे लेकिन 45 मिनट के इंतजार के बाद भी कोई डॉक्टर नहीं पहुंचा।

ओपीडी में मरीजों की भीड़ से उठकर वह डॉ के केबिन में गए तो वहां से डॉक्टर नदारद था, तथा इसी बीच वार्ड तथा इमरजेंसी वार्ड व शौचालयों की साफ-सफाई का परीक्षण करने लगे लेकिन स्थिति दयनीय थी।

डीएम का पारा हाई दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश

डॉक्टरों की कार्यशैली व गंदगी को देखकर इमरजेंसी में सीएमएस से जवाब तलब किया है और सभी लापरवाही नर्स और डॉक्टर पर सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं। अस्पताल में डीएम की मौजूदगी की बात सुनकर सबके होश उड़ गए लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="tagdiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: