in

10 जनवरी को लॉन्च होगा Motorola का ये शानदार स्मार्टफोन

10 जनवरी को लॉन्च होगा Motorola का ये शानदार स्मार्टफोन

10 जनवरी को लॉन्च होगा Motorola का ये शानदार स्मार्टफोन

जानिए क्या होगी Moto G71 5G स्मार्टफोन की कीमत

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने अपने एक शानदार डिवाइस मोटो जी 71 5जी की लॉन्चिंग का एलान कर दिया है।

BMB01

कंपनी का कहना है कि यह डिवाइस 10 जनवरी को लॉन्च होगा। इससे पहले मोटो जी 31, मोटो जी 41 और मोटो जी 51 को पेश किया गया था। मोटोरोला के टीजर के अनुसार, मोटो जी 71 5जी स्मार्टफोन होगा। इसमें शानदार डिस्प्ले दिया जाएगा।

इस बारे में अभी तक ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन ओएलईडी स्क्रीन से लैस होगा।

Bhushan Jewellers 04

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो मोटो जी 71 5जी स्मार्टफोन 6.43 इंच के ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल होगा।

इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर, 6 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में लेटेस्ट प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है।

ये होंगी कैमरा की विशेषताएं

अगर कैमरे की बात करें तो मोटो जी 71 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। कैमरा का प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा, जबकि इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है।

वहीं, फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। बात करें इसकी बैटरी की तो मोटो जी 71 स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है, जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग से सपोर्ट करेगी।

इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। वहीं, ये फोन ग्रीन, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

यह हो सकती है मोटो जी 71 की संभावित कीमत

हाल ही एक टेक टिप्स्टर ने मोटो जी 71 की कीमत का खुलासा किया था। टिप्स्टर के मुताबिक, इस फोन को भारत में 25,000 रुपये से कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा। साथ ही इस फोन पर लॉन्चिंग ऑफर और डील मिलने की उम्मीद है।

Written by newsghat

दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर चालक ने रौंदा बाइक सवार

दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर चालक ने रौंदा बाइक सवार

गूगल पर सहायता मांगना कहीं पड़ न जाए भारी

गूगल पर सहायता मांगना कहीं पड़ न जाए भारी