in

सैन्य सम्मान के साथ जवान प्रदीप कुमार का अंतिम संस्कार, सैंकड़ों ने नम आंखों से दी विदाई

सिरमौर जिला के उपमंडल राजगढ़ से ताल्लुक रखने वाले सेना में तैनात 32 वर्षीय जवान प्रदीप कुमार की सैन्य सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव में अंत्येष्टि की गई।

सैंकड़ों लोगों ने नम आंखों के साथ सड़क हादसे में अपनी जान गंवाने वाले जवान प्रदीप कुमार को अंतिम विदाई दी। डगशाई से आई सेना की टुकड़ी ने जवान को सैन्य सम्मान के साथ सलामी दी, जिसके बाद जवान प्रदीप पंचतत्व में विलीन हो गए।

BMB01

प्रदीप कुमार के सड़क हादसे में निधन के बाद से क्षेत्र में शोक की लहर है।
बता दें कि राजगढ़ के तहत नेरीपुल- पुलवाहल सड़क पर ज्ञानकोट के समीप सड़क हादसे में सेना के जवान प्रदीप कुमार का निधन हो गया था।

मृतक प्रदीप कुमार मूलतः पझौता कघाटी के घड़ोटी (ठंडीधार) क्षेत्र के रहने वाले थे। प्रदीप कुमार 14 जम्मू-कश्मीर राइफल में तैनात थे, जोकि थोड़े दिन पहले ही छुट्टी पर घर आए थे। इसी बीच जब वह बाइक पर अपने ससुराल जा रहे थे कि ज्ञानकोट के समीप बाईक स्किड होकर सड़क के डंगे के नीचे उतर गई थी।

Bhushan Jewellers 04

स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें घायल अवस्था में राजगढ़ अस्पताल के लिए लाया जा रहा था कि रास्ते में ही जवान ने दम तोड़ दिया था। प्रदीप कुमार के निधन से पूरे ठंडीधार क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं भूतपूर्व सैनिक संगठन राजगढ़ के सदस्यों सहित पच्छाद की विधायक रीना कश्यप आदि ने भी

जवान प्रदीप कुमार के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट की है।

बता दें कि पिछले एक सप्ताह में अलग-अलग सड़क हादसों में सेना में तैनात जिला के 2 जवान अपनी जान गंवा चुके है। इससे पहले हरिपुरधार क्षेत्र में भी एक जवान की बाइक हादसे में मौत हो गई थी।

Written by Newsghat Desk

07 जनवरी को 15 से 18 आयु वर्ग के लिए राजपुरा के इन 12 स्थानों पर होगा कॉविड टीकाकरण…

07 जनवरी को 15 से 18 आयु वर्ग के लिए राजपुरा के इन 12 स्थानों पर होगा कॉविड टीकाकरण…

बैंक में नौकरी का झांसा देकर युवती से लूट ली मोटी रकम

बैंक में नौकरी का झांसा देकर युवती से लूट ली मोटी रकम