in

4 जून को आद्य कुलदेवी महालक्ष्मी की यात्रा पहुंचेगी पांवटा साहिब,अग्रोह शक्तिपीठ से अखंड ज्योति के साथ होगी हिमाचल रथयात्रा….

4 जून को आद्य कुलदेवी महालक्ष्मी की यात्रा पहुंचेगी पांवटा साहिब,अग्रोह शक्तिपीठ से अखंड ज्योति के साथ होगी हिमाचल रथयात्रा….

अग्रसेन समाज पांवटा साहिब के प्रोग्राम कार्यकारिणी अध्यक्ष शांति स्वरूप गुप्ता ने बताया कि कुलदेवी आद्य महालक्ष्मी जन आशीर्वाद और को शक्ति पीठ से अखंड ज्योत लेकर यह रथ यात्रा से हरियाणा के 10 जिलों में से होकर हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब बद्रीपुर चौक पर 4 जून 2022 को 4:00 बजे पहुंचेगी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद यह यात्रा धौला कुआं व माजरा होते हुए नहान 5 जून को पहुंचेगी वह 6 जून को रेणुका जी व 7 जून को सराहन ,सुल्तानपुर, एमएसयूनिवर्सिटी कुमारहट्टी, धर्मपुर, सोलन , कंडाघाट सोलन शिमला में पहुंचेगी।

तथा उन्होंने अनुरोध किया कि यज्ञ के माध्यम से मां कुलदेवी का आशीर्वाद प्राप्त करके अपने जीवन में सुख शांति यश वैभव कीर्ति व समृद्धि का मार्ग प्राप्त करें।तथा यज्ञ के पूजन व स्वागत अभिनंदन में अग्रसेन चौक से लोग इसमें अपना सहयोग प्रदान करें और पुण्य लाभ उठाएं वह 4 जून 2022 को 4:00 बजे बद्रीपुर चौक पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाने में महालक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त करें।

इस अवसर पर अग्रसेन समाज पांवटा साहिब के शांति स्वरूप गुप्ता, अनिल गुप्ता, विजय गोयल, डीके अग्रवाल, हिमांशु मित्तल,विजय गोयल, मोहन गर्ग, आदि का का अहम योगदान होगा।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में गरीब कल्याण सम्मेलन के तहत भाजपा सरकार योजनाओं के प्रति किया जनता को जागरूक….

पर्यावरण के संरक्षण हेतु रैली के माध्यम से स्कूली छात्राओं ने दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश…