in

4 जनवरी को आएगा यह जबरदस्त स्मार्टफोन Realme GT 2

4 जनवरी को आएगा यह जबरदस्त स्मार्टफोन Realme GT 2

24 जनवरी को आएगा यह जबरदस्त स्मार्टफोन Realme GT 2

इसमें मिलेंगे ये धांसू फीचर…..

हाल ही में रियलमी अपने नए स्मार्टफोन Realme GT 2 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है तथा कंपनी इस फोन से 4 जनवरी को पर्दा उठाने वाला है और लॉन्च से कुछ ही दिन पहले यह फोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है।

गीकबेंच लिस्टिंग से इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कई खास फीचर व स्पेसिफिकेशन्स का पता चल गया है, आइए जानते हैं हम इसके डीटेल।

BMB01

मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार रियलमी GT 2 12 जीबी रैम के साथ आएगा यह फ़ोन आएगा व इसमें कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर करने वाला है, तथा गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इस फोन को 1125 व मल्टी-कोर टेस्ट में 3278 का स्कोर मिला, व यह फोन ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है।

Bhushan Jewellers 04

गीकबेंच से पहले भी रियलमी का यह फोन कई दूसरी सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी देखा जा चुका है, तथा इन लिस्टिंग व लीक्स के मुताबिक फोन दो वेरियंट- 8जीबी+128जीबी व 12जीबी+256जीबी में आएगा, और फोन में 6.62 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। लीक रेंडर्स को देखकर कहा जा सकता है कि कंपनी फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर करने वाला है, ताकि लुक अच्छा दिखे।

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस व एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ या मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है तथा बैटरी की बात करें तब इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलने की संभावना है, तथा यह बैटरी 65 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

कंपनी अपनी इस नई सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन- रियलमी GT 2, GT 2 Pro व एक कैमरा फोकस्ड मॉडल ला सकता है, और रिपोर्ट्स की मानें कंपनी इस सीरीज के प्रो वेरियंट में दमदार स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर ऑफर करेगा व इसमें 1टीबी तक का स्टोरेज ऑप्शन भी दिया जा सकता है, साथ ही स्मार्टफोन्स की कीमत क्या होगा इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

Written by Newsghat Desk

Insurance लेते समय नही रखा इन बातों ध्यान, तो शर्तिया बुरी तरह ठगे जाएंगे…

Insurance लेते समय नही रखा इन बातों ध्यान, तो शर्तिया बुरी तरह ठगे जाएंगे…

जल रक्षकों के भर्ती का रिजल्ट ढ़ाई महीने से ठंडे बस्ते में, लोगों में बढ़ रहा रोष…

जल रक्षकों के भर्ती का रिजल्ट ढ़ाई महीने से ठंडे बस्ते में, लोगों में बढ़ रहा रोष…