in

6 सेकेंड में 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ती है यह कार… आकर्षक फीचर के साथ ये होगी कीमत… क्या आप कार के शौकीन हैं और एक ऐसी कार खरीदना चाहते हैं जो आपके सपनो को पंख लगा दे, तो आपकी प्रतीक्षा पूरी हो चुकी है। मार्केट में एक ऐसी ही कार आ चुकी है जो सिर्फ 6 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर की स्पीड प्राप्त कर सकती है और वास्तव में यह राइडर के सपनो को पंख लगाने जैसा होगा। ऑडी क़्यु 5 ने लांच किया फीचर… इस करिश्माई कार के बारे में कौन नहीं जानना चाहेगा, आप भी जानना चाह रहे होंगे तो आपको बता दें कि यह नया फीचर ऑडी कार है। ऑडी इंडिया के हेड बलबीर सिंह ढिल्लो और अभिनेता सिद्धार्थ मल्हौत्रा ने इसे लांच करते हुये इसकी खूबियाँ गिनाई हैं और बाजार में हलचल मचा दी है। कुछ ऐसी होगा कीमत.. यूँ तो यह कार बहुत आकर्षक है और हर किसी की पसंद हो सकती है पर हर कोई इसकी राइड कर सके यह थोड़ा मुश्किल लगता है क्योंकि अपनी अनोखी खासियत के चलते यह कार कुछ मँहगी भी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसका शोरूम प्राइस 58 लाख से शुरू होकर 63 लाख के आस पास तक पहुंचता है। भले ही ऑडी क़्यु 5 की कीमत आसमान छू रही हो परंतु अपनी अनोखी खासियत के चलते यह सबकी पसंद बन गयी है।

6 सेकेंड में 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ती है यह कार…  आकर्षक फीचर के साथ ये होगी कीमत…  क्या आप कार के शौकीन हैं और एक ऐसी कार खरीदना चाहते हैं जो आपके सपनो को पंख लगा दे, तो आपकी प्रतीक्षा पूरी हो चुकी है।    मार्केट में एक ऐसी ही कार आ चुकी है जो सिर्फ 6 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर की स्पीड प्राप्त कर सकती है और वास्तव में यह राइडर के सपनो को पंख लगाने जैसा होगा।  ऑडी क़्यु 5 ने लांच किया फीचर…  इस करिश्माई कार के बारे में कौन नहीं जानना चाहेगा, आप भी जानना चाह रहे होंगे तो आपको बता दें कि यह नया फीचर ऑडी कार है।  ऑडी इंडिया के हेड बलबीर सिंह ढिल्लो और अभिनेता सिद्धार्थ मल्हौत्रा ने इसे लांच करते हुये इसकी खूबियाँ गिनाई हैं और बाजार में हलचल मचा दी है।  कुछ ऐसी होगा कीमत..  यूँ तो यह कार बहुत आकर्षक है और हर किसी की पसंद हो सकती है पर हर कोई इसकी राइड कर सके यह थोड़ा मुश्किल लगता है क्योंकि अपनी अनोखी खासियत के चलते यह कार कुछ मँहगी भी है।   प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसका शोरूम प्राइस 58 लाख से शुरू होकर 63 लाख के आस पास तक पहुंचता है।  भले ही ऑडी क़्यु 5 की कीमत आसमान छू रही हो परंतु अपनी अनोखी खासियत के चलते यह सबकी पसंद बन गयी है।

6 सेकेंड में 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ती है यह कार…

आकर्षक फीचर के साथ ये होगी कीमत…

क्या आप कार के शौकीन हैं और एक ऐसी कार खरीदना चाहते हैं जो आपके सपनो को पंख लगा दे, तो आपकी प्रतीक्षा पूरी हो चुकी है।

मार्केट में एक ऐसी ही कार आ चुकी है जो सिर्फ 6 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर की स्पीड प्राप्त कर सकती है और वास्तव में यह राइडर के सपनो को पंख लगाने जैसा होगा।

BMB01

ऑडी क़्यु 5 ने लांच किया फीचर…

इस करिश्माई कार के बारे में कौन नहीं जानना चाहेगा, आप भी जानना चाह रहे होंगे तो आपको बता दें कि यह नया फीचर ऑडी कार है।

Bhushan Jewellers 04

ऑडी इंडिया के हेड बलबीर सिंह ढिल्लो और अभिनेता सिद्धार्थ मल्हौत्रा ने इसे लांच करते हुये इसकी खूबियाँ गिनाई हैं और बाजार में हलचल मचा दी है।

कुछ ऐसी होगा कीमत..

यूँ तो यह कार बहुत आकर्षक है और हर किसी की पसंद हो सकती है पर हर कोई इसकी राइड कर सके यह थोड़ा मुश्किल लगता है क्योंकि अपनी अनोखी खासियत के चलते यह कार कुछ मँहगी भी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसका शोरूम प्राइस 58 लाख से शुरू होकर 63 लाख के आस पास तक पहुंचता है।

भले ही ऑडी क़्यु 5 की कीमत आसमान छू रही हो परंतु अपनी अनोखी खासियत के चलते यह सबकी पसंद बन गयी है।

Written by Newsghat Desk

सिरमौर में बाइक पर स्मैक की तस्करी, माजरा में पुलिस ने दबोचा आरोपी

सिरमौर में बाइक पर स्मैक की तस्करी, माजरा में पुलिस ने दबोचा आरोपी

दुनिया का सबसे अमीर आदमी रहेगा किराये के घर मे…

दुनिया का सबसे अमीर आदमी रहेगा किराये के घर मे…