Paonta Cong
in

60 साल में कांग्रेस नही बनवा पाई टौंस नदी पर पुल, शिलाई में गरजे मुन्ना चौहान

60 साल में कांग्रेस नही बनवा पाई टौंस नदी पर पुल, शिलाई में गरजे मुन्ना चौहान

विधायक मुन्ना चौहान ने बलदेव तोमर के लिए मांगे वोट

JPERC
JPERC

शिलाई विधानसभा क्षेत्र के कांडो च्योग पंचायत में देर रात को उत्तराखंड के विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी बलदेव तोमर के लिए कार्यक्रम कर वोट की अपील की।

Admission notice

सोमवार देर रात को च्योग गांव में आयोजित कार्यक्रम में उत्तराखंड के विकास नगर से विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि आज से पहले उत्तराखंड के जौनसार बावर को आने के लिए टोंस नदी को पार करने के लिए रस्सी के सहारे जाना पड़ता था लेकिन जैसे ही हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो उसके बाद टोंस नदी पर पुल बनाया गया और यह क्षेत्र वो क्षेत्र है जहां पर 60 साल तक एक ही परिवार का राज रहा।

लेकिन वह अपनी सरकार में टोंस नदी पर पुल तक नहीं बना सके। मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि जौनसार बावर क्षेत्र के जनजातीय घोषित होने से हर परिवार से आईएएस,आईपीएस व सरकारी में नौकरी करते है और गिरिपार क्षेत्र के हाटी समुदाय के जनजातीय घोषित होने से कांग्रेस के नेता लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है।

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने 55 साल तक शिलाई की जनता को हाटी मुद्दे पर वोटबैंक की राजनीति की वह नेता जनजातीय होने पर समाज को बांटने का काम कर रहे है। लेकिन उनके यह मकसद कभी भी कामयाब नही होंगे।

मुन्ना सिंह चौहान ने हर्षवर्धन चौहान पर हमला करते हुए कहा कि वह चुनाव जीतने के बाद राजधानी शिमला में बैठ जाते है और यह की जनता की कोई खबर नहीं लेते।

उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में राजनीति से ऊपर उठकर हाटी के नाम पर वोट करके बलदेव तोमर को भारी मतों से विजय बनाकर विधानसभा में भेजने का काम करे। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रत्याशी बलदेव तोमर भी मौजूद रहे।

Written by Newsghat Desk

धारटी में भाजपा सरकार में विकास का नया सूर्य उदय हुआ: डा. बिंदल

महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से जनता का जीना दुभर : किरनेश जंग