in

Accident : कार के खाई में गिरने से पेश आया दर्दनाक हादसा, एक की मौत

Accident : कार के खाई में गिरने से पेश आया दर्दनाक हादसा, एक की मौत

हिमाचल प्रदेश ठियोग पुलिस चौकी फागू के तहत नाहौल के पास चड़ीमू देववन में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है।

इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सारी स्थिति का जायजा लिया और पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया गया।

BKD School
BKD School

अपको बता दें कि दुर्घटना में वेगनार (नम्बर-एचआर 01वी-3972) दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से करीब 150/200 मीटर नीचे खाई गिर गई।

सूचना है कि वाहन में 4 व्यक्ति प्रमोद निवासी गांव काटू जोकि गाड़ी चला रहा था, रामस्वरूप पुत्र बालक राम निवासी गांव कंडू लवाणा, सूरत राम पुत्र भोलर निवासी गांव शरेवत, डाकघर देवठी मझगांव, तहसील राजगढ़ व जिला सिरमौर तथा सुनील निवासी नाहौल सवार थे।

सूचना के मुताबिक सूरत राम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि प्रमोद व सुनील को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है। वहीं रामस्वरूप को इस हादसे में कोई भी चोट नहीं आई है।

मामले में पुष्टि करते हुए डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच सारी स्तिथि का जायजा लिया है मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही जारी है दुर्घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Written by Newsghat Desk

Himachal Crime : ड्राइवर ने हेल्पर से काम पर ना आने की वजह पूछी तो हेल्पर ने कर दिया ये खतरनाक काम

दिन रात मजदूरी कर सिरमौर के प्रदीप ने UGC नेट की परीक्षा की क्वालिफाई, बिना कोचिंग के हासिल किया मुकाम