in

Amazon पेश कर रहा है जबरदस्त फीचर जिसके द्वारा घर बैठे ही कर पाएंगे जूतों को ट्राई, ऐसे करें इस्तेमाल….

Amazon पेश कर रहा है जबरदस्त फीचर जिसके द्वारा घर बैठे ही कर पाएंगे जूतों को ट्राई, ऐसे करें इस्तेमाल….

Amazon एक ऐसी जाने-माने ऑनलाइन शॉपिंग ऐप है जो आजकल सभी आम तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं इसके अन्य फीचर से तो आप भली-भांति विदित ही होंगे लेकिन अमेजॉन ने एक नया फीचर पेश किया है वर्चुअल ट्राई ऑन शूज फीचर।

Amazon के इस फीचर के आने के बाद आप घर बैठे ही वर्चुअली शूज ट्राई कर सकेंगे। यह शानदार फीचर यूजर्स को यह चेक करने की अनुमति देगा कि जूते के जोड़े उनके ऊपर कैसे लग रहे हैं।

BKD School
BKD School

जूते खरीदते वक्त अब नहीं होगी परेशानी

आप सभी को भी ऑनलाइन जूते खरीदते वक्त चिंता होती है अगर हां तो हो जाए बेफिक्र क्योंकि अब इसका समाधान आ गया है। जी हां Amazon का नया वर्चुअल ट्राई ऑन शूज फीचर अब आपको वर्चुअली शूज ट्राई करने में मदद करेगा। यह शानदार फीचर यूजर्स को यह चेक करने की अनुमति देगा कि जूते के जोड़े उनके ऊपर कैसे लग रहे हैं।

यह फीचर एकमात्र ऐसा फीचर है जो यूजर्स को अपने घर पर आराम से या चलते-फिरते जूतों के बारे में सही निर्णय लेने में मदद करेगा। Amazon Virtual ट्राई ऑन शूज फीचर यूएस और कनाडा के ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। जबकि भारत में इस फीचर को आने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

कैसे करे फीचर का इस्तेमाल:-

जूतों के लिए वर्चुअल ट्राई-ऑन फीचर के चलते यूजर्स आईओएस पर अमेजन ऐप पर जा सकते हैं और फिर प्रोडक्ट इमेज के नीचे “वर्चुअल ट्राई-ऑन” बटन पर टैप कर सकते हैं। फिर कैमरे को अपने मोबाइल डिवाइस पर अपने पैरों की ओर करके देख सकते हैं कि कैसे जूते उन पर दिखते हैं।

ग्राहक उस दौरान अपने पैर हिला सकते हैं और यह देख सकते हैं कि जूते हर एंगल से कैसे दिखते हैं। यूजर्स कभी भी एक्सपीरियंस को छोड़े बिना ऑप्शन के जरिए स्क्रॉल करके चुने हुए शूज का कलर बदल सकते हैं।

आप जूतों को बिना हटाए कलर चेंज कर सकते हैं। साथ ही यदि वह वर्चुअल जूते की फोटो लेना चाहते हैं जिसे वह ट्राई कर रहे हैं तो यह भी यूजर्स के लिए संभव है ताकि वह अपने दोस्तों को इसकी इमेज शेयर कर सकें।

Amazon Fashion के प्रेसिडेंट Muge Erdirik Dogan ने कहा कि “अमेजन फैशन का टारगेट बेहतरीन एक्सपीरियंस को तैयार करना है जो फैशन के लिए ऑनलाइन खरीदारी को आसान और ग्राहकों के लिए ज्यादा मजेदार बनाता है।”

“हम जूतों के लिए वर्चुअल ट्राई-ऑन पेश करते हुए काफी खुश हैं, जिससे ग्राहक अपनी सुविधानुसार जहां भी हों उन ब्रांड्स से हजारों स्टाइल को ट्राई कर सकते हैं, जिन्हें वह पसंद करते हैं। हम ग्राहकों के रिस्पॉन्स को सुनने और सीखने के लिए तैयार हैं, क्योंकि हम अनुभव को आगे और ज्यादा बेहतर करना चाहते हैं और ज्यादा ब्रांड और स्टाइल को बढ़ाना चाहते हैं। ”

Amazon जूतों के लिए वर्चुअल ट्राई-ऑन भी ब्रांड्स को अपने प्रोडक्ट्स को डिस्प्ले करने का एक नया तरीका प्रदान करेगा जिसके द्वारा ग्राहकों के लिए जूतों को खरीदना और पसंद करना और भी आसान हो जाएगा।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें।

Written by Newsghat Desk

जीएस चौहान होंगे सिरमौर के पहले संयुक्त निदेशक उद्योग

जल्द हो रहा लॉन्च : जाने कैसा होगा Hero का Vida इलैक्ट्रिक स्कूटर, जबरदस्त लुक और प्राइस के साथ, डिटेल्स के लिए क्लिक करें……