in

Apple Watch की तरह दिखने वाली Smartwatch हुई लॉन्च! 10 दिन का बैटरी बैकअप देने वाली इस स्मार्टवॉच की कीमत होगी कितनी, जानें….

Apple Watch की तरह दिखने वाली Smartwatch हुई लॉन्च! 10 दिन का बैटरी बैकअप देने वाली इस स्मार्टवॉच की कीमत होगी कितनी, जानें….

Smartwatch Launched with Apple Watch Design: ऐपल वॉच की तरह दिखने वाली यह स्मार्ट वॉच लॉन्च हो गई है वैसे तो यह देखने में बिल्कुल एप्पल वॉच की तरह है लेकिन बात यदि करें इसके प्राइस की तो यह बहुत सस्ती दरों में आपको उपलब्ध हुई है जानिए क्या है इसे खरीदने का सारा प्रोसीजर…

Inbase Urban FIT S Smartwatch Launched: यदि आप भी अपनी फिटनेस को लेकर अलर्ट है अपनी फिटनेस का खास ख्याल तो आपके लिए है खुशखबरी क्योंकि आपको अब उपलब्ध होने वाली है एक लेटेस्ट डिवाइस जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी फिटनेस को और ज्यादा ध्यान दे सकते हैं।

जानिए कैसे?

बता दें की मार्केट में एक जबरदस्त फीचर्स के साथ लेटेस्ट स्मार्टवॉच, Inbase Urban FIT S Smartwatch लॉन्च हुई है जो देखने में बिल्कुल एक Apple Watch की तरह दिखती है। की बहुत महंगी होने के बावजूद मार्केट में भारी डिस्काउंट के साथ बेची जा रही है।

Plot for sale
Plot for sale

यह जानते हैं क्या है कीमत और क्वालिटी….

Kidzee 02
Kidzee 02

लॉन्च हुई Inbase Urban FIT S Smartwatch: एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी इनबेस ने हाल ही में भारत में एक नई स्मार्टवॉच, Inbase Urban FIT S Smartwatch लॉन्च की है. आपको बता दें कि इस स्मार्टवॉच की कीमत थोड़ी ज्यादा है लेकिन इसकी खास बात यह है कि इसका डिजाइन प्रीमियम ब्रांड ऐप्पल की घड़ी, Apple Watch जैसी है,बता दें की इसकी डिजाइन ही इसे यूनीक बनाती है।

Inbase Urban FIT S Smartwatch की कीमत : Inbase Urban FIT S Smartwatch को भारी डिस्काउंट के साथ $163 (लगभग 12,999 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया है। तू की फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है इस स्मार्ट वॉच को ऑफर के तहत बहुत ही सस्ते दामों में यानी के $63 (करीब 4,999 रुपये) में बेचा जा रहा है।

Republic Day 01
Republic Day 01

Colour option

Inbase Urban FIT S Smartwatch को बेहतरीन कलर रेंज में लॉन्च किया गया है। इसे ब्लैक, ग्रीन, सिल्वर और ग्रे, इन चार रंगों में लिया जा सकता है।

Inbase Urban FIT S Smartwatch की बैटरी

बैटरी लाइफ

यह स्मार्टवॉच में 10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती है। Inbase Urban FIT S Smartwatch की 250mAh की बैटरी वाली को दो घंटों में फुल चार्ज किया जा सकता है। स्टैन्डबाइ मोड में इसे 30 दिन तक बिना चार्ज किये रखा जा सकता है।

फीचर्स

Inbase Urban FIT S Smartwatch का डिस्प्ले भी इतना आकर्षित है। इसमें 1.78-इंच के एमोलेड डिस्प्ले, 550nits की ब्राइटनेस और 368 x 448 पिक्सल के रेसोल्यूशन के साथ लॉन्च की गई है। 120 स्पोर्ट्स मोड्स वाली ये स्मार्टवॉच हृदय गति और ब्लड ऑक्सीजन को मॉनिटर करने के फीचर्स के साथ आती है

माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ आने वाला यह स्मार्टवॉच जिससे आप फोन भी कर सकते हैं, ब्लूटूथ की मदद से एंड्रॉयड और iOS, दोनों तरह के डिवाइसेज के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

Inbase Urban FIT S Smartwatch को ना केवल आप एक वॉच की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं बल्कि इस स्मार्ट वॉच को हेल्थ मीटर और एक फोन की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं ।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें। 

Written by Newsghat Desk

Vastu Tips: अगर आप भी चाहते हों घर में हो लक्ष्मी का वास, जरूर करे ये 4 काम, जल्द होगा चमत्कार…

राजकीय कन्या स्कूल पांवटा साहिब में स्वतंत्रता अमृत महोत्सव कार्यक्रम हुआ आयोजित….