in

BKD कॉलेज पांवटा साहिब में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस

BKD कॉलेज पांवटा साहिब में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस

जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब के देवीनगर स्थित बीकेडी कॉलेज फॉर वूमेन पांवटा साहिब में शिक्षक दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया।

इस अवसर पर प्राचार्या डा. हरपुनित कौर ने बतौर मुख्यअतिथि के तौर पर शिरकत की। मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत का शुभारंभ किया।

शिक्षक दिवस पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ डीएलएड की छात्राओं ने सरस्वती वंदना से किया। उसने बाद बीए द्वितीय वर्ष की छात्राओं ने, फिर बीए प्रथम वर्ष की छात्राओं ने कोका तेरा कुछ कुछ केंहदा पर खुब धमाल मचाया।

बीएड की अंजली पंवार ने शिक्षक दिवस पर शिक्षक के महत्व पर प्रकाश डाला। बीकाॅम द्वितीय वर्ष की छात्रा रिया ने एकल गीत गाया। बीएड की छात्रा कुलजीत कौर ने एकल पंजाबी भंगडा डाला।

Holi-1
Holi-1

इसी कड़ी में बीकाॅम प्रथम वर्ष की छात्राओं ने पंजाबी भंगडा, डीएलएड की छात्राओं तथा बीए व बीकाॅम की छात्राओं ने एक से बढ़कर एक जबरदस्त प्रस्तुति पेश कर सबका मन मोह लिया और कॉलेज परिसर हॉल में बैठी छात्राओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।

बीए तृतीय वर्ष की हरप्रीत कौर और दिव्या कश्यप ने डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवन पर प्रकाश डाला। शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बीए तृतीय वर्ष की शिवांगी भारद्वाज तथा इशिता कल्याण ने मंच संचालन किया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Holi-2
Holi-2

कॉलेज की प्राचार्य डॉ हरपुनीत कौर ने कॉलेज की सबसे वरिष्ठ आचार्या मनिंदर कौर नारंग को शिक्षक दिवस पर सम्मानित किया।

इस अवसर पर प्राचार्या डा. हरपुनित कौर, मनिंदर कौर नारंग, सुनीता ठाकुर, पूनम शर्मा, पूनम ठाकुर, दीपा गुप्ता, संगीता पुंडीर, पिंकी देवी, राखी गोयल, मोनिका, रमनदीप, रुपाली अग्रवाल, सुखविंदर, रुबीना, सबिता, किरण कुमारी, गुरप्रीत, शैलजा, जगदीश कुमार, सतीश कुमार, सुनील तोमर, दौलत सिंह डीईपी, सुरेंद्र तोमर व कश्मीर सिंह मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी 6 व 7 सितम्बर को पांवटा साहिब के प्रवास पर रहेंगे, ये रहेंगे कार्यक्रम

बगावत के स्वर शांत करने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, तीन घंटे की मैराथन बैठक, पढ़ें क्या रहा नतीजा