in

Canara Bank की नई सुविधा : बिना कार्ड के भी मिलेगा ATM से कैश

Canara Bank की नई सुविधा : बिना कार्ड के भी मिलेगा ATM से कैश

बस आपको करना होगा यह काम…..

हाल ही में, केनरा बैंक द्वारा अपने ग्राहकों के लिए बिना एटीएम कार्ड के ट्रांजैक्शन सुविधा चालू की गई है। अब यदि आप अपना एटीएम कार्ड घर पर ही भूल जाते हैं तो या आप अपने घर से कहीं दूर हैं जहां आपके पास एटीएम कार्ड उपलब्ध नहीं है तो भी CANDIApp के द्वारा एटीएम से नकद पैसे निकाल सकते हैं। इसके जरिए आप बिना एटीएम कार्ड के भी पैसे निकाल पाएंगे।

आइये जाने केनरा बैंक की इस सुविधा के बारे में…

CANDIApp करें डाउनलोड

सबसे पहले आपको प्ले स्टोर पर जाकर CANDIApp को डाउनलोड करना होगा। इसके बाद इसमें आप अपनी कस्टमर आईडी और बैंक अकाउंट से जुड़ी जानकारी भरनी होगी। इसके बाद आप इस ऐप के माध्यम से बैंक से जुड़ा कोई भी कार्य आसानी से कर पाएंगे।

Holi-2
Holi-2

डेबिट कार्ड के बिना पैसे कैसे निकाले –

डेबिट कार्ड के बिना पैसे निकालने के लिए आपको केनरा बैंक की मोबाइल बैंकिंग में लॉगइन करना होगा। लॉग इन करने के बाद फंड ट्रांसफर में कार्डलेस कैश को चुने। अब आपको अपना अकाउंट नंबर चुनना है जिसमें से आपको पैसे निकालने हैं। अब जितने पैसे निकालने हैं उतनी राशि दर्ज करें| इसके बाद आपको मोबाइल नंबर पर 4 डिजिट का ओटीपी सेट करना होगा।

यह ओटीपी सिर्फ 15 मिनट के लिए ही मान्य होगा। अब एक अनुरोध है आपके सामने होगा इस अनुरोध की पुष्टि करनी होगी। इसके बाद आपको केनरा बैंक के एटीएम में कार्डलेैस का ऑप्शन का चयन करना होगा।

इसके बाद आपको आपका रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर दर्ज करना है अब उस पर चार नंबर का एक ओटीपी आएगा। उसे डालकर कंफर्म करना है, पिन कंफर्म करें और अब एटीएम मशीन से पैसे निकल जाएंगे।

अधिकतम कितने पैसे निकाले जा सकते हैं ?

CANDIApp के द्वारा आप बिना एटीएम कार्ड के एक बार में ₹5000 तक विड्रोल कर सकते हैं। साथ ही, इस एप के द्वारा न्यूनतम आप ₹100 तक निकाल सकते हैं।

हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन होने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Personal Loan : जानें कैसे 30 सैकंड और सिर्फ 3 क्लिक में मिलेगा पर्सनल लोन

Loan Tips : नही मिल रहा लोन ? ये हैं एप्लीकेशन क्लियर कराने के टिप्स