in

Earnings : जी हां अब आप भी PhonePe App से घर बैठे कर सकते हैं कमाई, जानिए कैसे….

Earnings : जी हां अब आप भी PhonePe App से घर बैठे कर सकते हैं कमाई, जानिए कैसे….

आज के समय में डिजिटल पेमेंट को काफी हद तक बढ़ावा देने का कार्य किया जा रहा है यहां तक की अब से कुछ समय पहले देखा जाए तो क्रेडिट तथा डेबिड कार्ड के माध्यम से शॉपिंग करना आसान हो गया है लेकिन आज के UPI के समय में फोन से डिजिटल पेमेंट ट्रेंड में है।

डिजिटल पेमेंट्स में फोनपे पर द्वारा अच्छा कैशबैक दिया जा रहा है यदि आपके फोन में PhonePe App इंस्टाल किया है तो आप आसानी से प्रतिदिन 300 रुपये घर बैठे कमाने का मौका मिल रहा है। आपको करना कुछ नहीं आएंगे पर फोन द्वारा ट्रांसफर कर कर ही आप ₹300 प्रतिदिन कमा सकते हैं।

BKD School
BKD School

PhonePe App से जैसे अर्न करें…

PhonePe App आपके फोन में पहले से है तो अच्छी बात है और यदि नहीं है तो आप इसे डाउनलोड करने के बाद इसके द्वारा अर्निंग कर सकते हैं इसके लिए आप अपने परिवार के किसी सदस्य से कोड भी रेफर करवाने पर फायदा उठा सकते हैं।

App पर अपना अकाउंट बनाएं...

अगर आप किसी अन्य PhonePe App यूजर को 200 रुपये या उससे अधिक वाली धनराशि भेजने की जरुरत होती है। ऐसा करते ही आपको 100 रुपये का कैशबैक प्राप्त हो जाता है। इसी प्रकार आप 5 लोगों को कैश भेज कर पैसा कमाकर फायदा दिया जा रहा है।

बिजली का बिल जमा कर के फायदा…

अगर आप PhonePe App से बिजली का बिल भी जमा करते है तो इसके द्वारा भी आप पैसा कमा सकते हैं।पहले तीन भरे गए बिलों पर आपको 100 रुपये का कैशबैक मिलने जा रहा है।

PhonePe App sharing द्वारा…

अगर आप अपने दोस्तों को PhonePe App शेयर करते हैं तो भी आप पैसा कमा सकते है। यदि आपके द्वारा शेयर होने वाले एप को कोई डाउनलोड कर रहा है तो आपको 100 रुपये मिलते है।

रिचार्ज द्वारा…

लोगों के फोन रिचार्ज कर भी पैसे कमाया जा सकता है। कई बार आपको 100 फीसदी तक कैशबैक भी मिल जाता है।

Phonepay के यह कुछ ऑफर्स है जिनके द्वारा आप घर बैठे बैठे कमाई कर सकते हैं।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें https://m.facebook.com/newsghatofficial/

Written by Newsghat Desk

दोनों टांगों से लाचार साधु के लिए फरिश्ता बनी पांवटा साहिब की योगिता...

दोनों टांगों से लाचार साधु के लिए फरिश्ता बनी पांवटा साहिब की योगिता…

Telegram Premium : यूजर्स को मिलने वाले हैं बेहतर फीचर्स, ना चाहेंगे 349 रुपए का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन…..