Paonta Cong
in

Good Relationship Tips: कैसे पार्टनर के साथ डेट पर जाना पसंद करती हैं महिलाएं

Good Relationship Tips: कैसे पार्टनर के साथ डेट पर जाना पसंद करती हैं महिलाएं

JPERC
JPERC

हमेशा से कहा जाता है कि किसी की खूबसूरती को देखने के लिए नजरें खूबसूरत होनी चाहिए, तथा ऐसे में सवाल यह उठता हैं कि जहां पुरूष खूबसूरत लड़की को देखकर ही आकर्षित होते है।

Admission notice

लेकिन वहीं हम बात करे तब कुछ खूबसूरत महिलाए साधारण से पुरूष को क्यों को पसंद करती है, ऐसे में क्या आप जानते है इसके पीछे कौन-सी वजह है।

यदि आप आज के समय में नहीं जानते है, तब आज हम आपको बताएंगे कि एक खूबसूरत महिला का साधारण से लड़के को पसंद करने की क्या है वजह।

1. पैसा

आज के समय में कुछ लड़के सोचते है कि महिलाएं केवल गुड लुक्स वाले लड़कों को पसंद करती है पर आपको बता दे कि उनकी यह सोच गलत है, आज के समय में महिला गुड लुक्स के साथ-साथ पैसे भी देखती है।

2. सिक्योरिटी

पैसे के बाद महिलाएं ऐसे पार्टनर को पसंद करती है, जिनके साथ उनका भविष्य सेफ रहे, और वह इसलिए गुड लुक्स लड़के को पसंद नहीं करती है क्योंकि ऐसे पार्टनर के पीछे काफी लड़किया भागती है, ऐसे में रिश्ते कभी भी टूटने का डर होता है, और वह सोचती है कि यदि वह साधारण से लड़के को पसंद करेंगी तब वह उनका ही बन कर रहेंगा।

3. कम सुंदर दोस्त में कॉन्फ़ीडेन्स

आज के समय में लड़कियां अक्सर अपनी छोटी हाइट तथा ज्यादा मोटी होना जैसी बातों को लेकर डरती रहती हैजेड और ऐसे में वह कम सुंदर लड़के को पसंद करती है,।ताकि वह उनकों छोड़कर ना जा सके, और उनका रिश्ता सालो साल तक टिका रहे।

4. सेंस ऑफ ह्युमर

अनेक पुरुषों का लुक्स एकदम एवरेज़ होता है, लेकिन वही हम उनका सेंस ऑफ ह्युमर की बात करते है तब वह बहुत बेहतरीन होता है। हरदम गुस्से और टेंशन में रहने वाले पुरुष किसी महिला को पसंद नहीं होते है, चाहे वो कितने ही खूबसूरत क्यों ना हो ऐसे में महिला गुड सेंस ऑफ ह्यूमर वाले लड़के को अधिकतर पसंद करती है।

5. केयरिंग नैचर

वर्तमान समय में कई बार महिलाएं पुरुषों के लुक्स से ज्यादा केयरिंग नैचर से इम्प्रेस होती है, और इस वजह से कम खूबसूरत पुरुष भी महिलाओं के लिए पहली पसंद बन जाते हैं, क्योंकि उसका गुड केयरिंग नेचर महिला को बहुत भाता है।

6. इंटेलिजेंस

आज के समय में यह कहते है कि पुरुषों की खूबसूरती उनकी इंटेलिजेंस में छिपी होती हैं, और यदि कोई पुरुष सिर्फ खूबसूरत हो तथा उसमें अक्ल की थोड़ी कमी हो तो ऐसे पुरुषों से महिलाएं भी दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन वही इंटेलिजेंट पुरुष के साथ महिला हमेशा होती है न कि खूबसूरत दिखने वाले लड़कों के साथ।

Written by Newsghat Desk

मां समेत 9 साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, सनसनी……

Banking High Alert 2022: आज ही करें ये काम नहीं तो बैलेंस हो जाएगा जीरो, बैंक जारी कर चुके हैं अलर्ट